Breaking News

शादी में आए मेहमानों को दिया ऐसा सरप्राइज, जिसे देखकर उड़ गए होश

वैसे तो हर कोई को अपनी शादी में कुछ अलग और नया करने का सोचते है जो बाद में एक यादगार के तौर पर रहे. इंग्लैंड में रहने वाले विक्टोरिया और टॉम ब्राउन ने भी कुछ ऐसा ही किया है. जंहा उन्होंने शादी में आए मेहमानों को ऐसा सरप्राइज दिया, कि जिसे देख कर वो भी हैरान रह गए यह शादी विक्टोरिया और टॉम ब्राउन के लिए जितनी यादगार रही, उतनी ही शादी में आए मेहमानों के लिए भी यादगार बन गयी है.

कहने का मतलब है कि विक्टोरिया और टॉम ब्राउन की शादी जितनी करीब आ रही थी, उतनी ही उन्हें कैटरिंग को लेकर वह परेशान थे. क्यूंकि वह समझ नहीं पा रहे थे कि आखिर शादी में मेहमानों को कौन सा खाना खिलाया जाए. वही एक दिन मजाक-मजाक में ही दोनों ने कहा था कि मेहमानों को पिज्जा खिला देते है. फिर क्या था, इसी को उन्होंने अपनी शादी का डिश बना दिया.

वही शादी के दिन विक्टोरिया और टॉम ने पिज्जा ऑर्डर किया, लेकिन साथ ही साथ वो डर भी रहे थे कि पिज्जा समय पर आ जायेगा या नहीं और आ भी जाएगा तो वो गर्म रहेगा या नहीं. लेकिन पिज्जा आते ही उनकी सारी परेशानियां दूर हो गईं थी. टॉम ने बताया कि पिज्जा आउटलेट की सर्विस बहुत शानदार थी. वही उन्होंने समय पर सारे काम कर लिए. अब चूंकि शादी में आए मेहमानों को खाने के मेन्यू के बारे में बताया नहीं गया था, इसलिए खाने में पिज्जा देख कर उनके होश उड़ गए, लेकिन साथ ही साथ उन्हें पसंद भी आया.

जंहा विक्टोरिया के अनुसार, पिज्जा आउटलेट को भी विक्टोरिया और टॉम का आइडिया बेहद अच्छा लगा. जंहा उन्होंने 30 लार्ज साइज पिज्जा, 20 गार्लिक ब्रेड, 20 चिकन स्ट्रिप्स के बॉक्स और 20 वेजेज के बॉक्स सप्लाई करवाए थे. जानकारी के मुताबिक सबसे अच्छी बात रही कि शादी के इस अनोखे मेन्यू में महज 32 हजार रुपये का खर्च आया, जबकि आमतौर पर शादियों में कैटरिंग पर कम से कम लाख रुपये का खर्च होता है.