Breaking News

शूटिंग के दौरान जेल पंहुचा यह मशहूर अभिनेता, सोशल मीडिया पर छाई फोटोज

टेलीविज़न के पॉपुलर शो ये रिश्ता क्या कहलाता है’  सीरियल लगातार टीआरपी में टॉप 5 सीरियल्स की लिस्ट में बरकरार है. इस बीच शो के मुख्य अभिनेता मोहसिन खान से जुड़ी बड़ी जानकारी सामने आई है. सीरियल में कार्तिक गोयनका का किरदार निभाने वाले अभिनेता मोहसिन जेल पहुंचे गए हैं. वही इस बात की जानकारी किसी और ने नहीं बल्कि खुद मोहसिन खान ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के जरिए दी. मोहसिन के जेल की हवा खाने वाली यह तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरलकिया जा रहा है.  मोहसिन की यह तस्वीर देखकर उनके प्रशंसक काफी परेशान हैं. यहां तक कि वह इस तस्वीर को देखकर पूछ रहे हैं कि शो की शूटिंग करते करते जेल में कैसे चले गए? अगर आप भी इस सोच में डूबे हैं कि आखिर मोहसिन ने ऐसा क्या किया कि उन्हें सलाखों के पीछे जाना पड़ा? दरअसल, मोहसिन की यह तस्वीर शो के सेट की है. 

मिली जानकारी के अनुसार इस वीडियो को मोहसिन खान ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर साझा किया है. इस वीडियो में मोहसिन जेल के अंदर मुस्कुराते हुए नजर आ रहे हैं. बॉलीवुड लाइफ वेबसाइट की रिपोर्ट के मुताबिक इन दिनों शो में एक सीक्वेंस की शूटिंग हो रही है जिसमें उन्हें जेल की हवा खानी पड़ रही है. रिपोर्ट के मुताबिक आने वाले एपिसोड में कार्तिक की पत्नी वेदिका के किडनैप होने पर पुलिस कार्तिक को गिरफ्तार कर लेगी और जेल में डाल देगी.

जंहा इसके बाद नायरा पुलिस स्टेशन में खुलासा करेेंगी कि वेदिका को कार्तिक ने नहीं बल्कि उनके पहले पति ने किडनैप किया है. ये रिश्ता क्या कहलाता है सीरियल लंबे वक्त से लोगों को मनोरंजन कर रहा है. बीते हफ्ते यह शो टीआरपी के मामले में नंबर 4 पर रहा. इस वक्त शो में वेदिका की दोबारा एंट्री हो रही है जिसके बाद उनके पहले पति का राज खुल जाएगा. कहानी में आने वाले इस ट्विस्ट के बाद कार्तिक और नायरा फिर से एक साथ होने वाले है.

मिली जानकारी के मुताबिक हम आपको बता दें कि कुछ दिन पहले मोहसिन खान को डेंगू हो गया था. मोहसिन खान ने ट्वीट किया था- ‘मुझे डेंगू हो गया है. बहुत लंबे वक्त तक बाहर रहते हैं तो सावधान रहिए. जल्दी ठीक हो जाऊंगा, इंशाअल्लाह.’ मोहसिन के इस ट्वीट के बाद प्रशंसक सोशल मीडिया पर उनके ठीक होने की दुआ करने लगे थे. एक यूजर ने लिखा था- ‘जल्दी ठीक हो जाओ. उम्मीद करता हूं तुम जल्दी रिकवर करोगे. अपना ध्यान रखो मोहसिन.’