Breaking News

शौच का झांसा देकर थाने से फरार हुआ युवक

हाल ही में जो अपराध का मामला सामने आया है वह हैरान करने वाला है। इस मामले को भोजपुर जिले के कृष्णागढ़ थाना के बताया जा रहा है। मिली जानकारी के मुताबिक पत्नी के साथ मारपीट के आरोप में कृष्णागढ़ थाना पुलिस ने एक शख्स को गिरफ्तार किया था लेकिन वह शौच का झांसा देकर फरार हो गया और पुलिस उसे पकड़ ना सकी। वह पुलिस को चकमा देकर भाग गया। इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक कृष्णागढ़ थाना क्षेत्र के बभनगांवा गांव निवासी पुष्पा कुमारी ने अपने पति रमेश यादव के खिलाफ आवेदन दिया था और उसमे शराब पीकर पत्नी के साथ मारपीट करने का आरोप लगाया गया था।

वहीं आवेदन मिलते ही पुलिस बभनगांवा गांव उसके घर पहुंच गई और पुलिस ने रमेश यादव को शराब के नशे की हालत में पाया। वहीं उसे देखने के बाद उसे गिरफ्तार कर पुलिस द्वारा थाना लाया गया और मेडिकल जांच में शराब पीने की पुष्टि हुई। इस मामले में शराबी को पुलिस कस्टडी में चौकीदार कुंदन यादव, रामकमल राय व लल्लन यादव के निगरानी में शराबी को रखा गया और बीते शुक्रवार करीब 5:15 बजे शराबी रमेश यादव ने शौच करने की बात मौजूद चौकीदारों से कही।

उस दौरान चौकीदार उसे शौच करने ले जा रहे थे लेकिन इसी बीच शराबी रमेश ने हथकड़ी को खोल लिया अैर कृष्णागढ़ थाना परिसर से फरार हो गया। इस मामले में जैसे ही सूचना पुलिस को मिली वह उसके घर बभनगांवा गांव छापेमारी करने पहुंची लेकिन वह पुलिस को देखते ही छत से कूदकर फरार हो गया। खबर लिखे जाने तक वह पकड़ में नहीं आ सका है।