Breaking News

श्रेया घोषाल और जुबीन नौटियाल की आवाज़ में चुलबुल पांडे लेकर आए हैं एक और नया गाना

दबंग के ब्लॉकबस्टर दो सीक्वल के बाद चुलबुल पांडे फिर अपने दबंग अंदाज़ में नज़र आने वाले हैं। फिल्म दबंग 3 का धमाकेदार ट्रेलर और कई गाने रिलीज़ हो चुके हैं जिन्हें सोशल मीडिया में काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है। हाल ही में दबंग 3 का एक और गाना हबीबी के नैन का ऑडियो रिलीज़ हो चुका है जिसे कम समय में ही कई लाइक्स और व्यूज़ मिल चुके हैं।

हाल ही में बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान उर्फ चुलबुल पांडे ने अफने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से गाने की जानकारी देते हुए एक पोस्ट शेयर की है। हाल ही में रिलीज़ हुए गाने को शेयर करते हुए सलमान खान लिखते हैं, नैन जिसके हैं फरेबी, गाना उसका है जो हैं हमारी हबीबी।

दबंग के छठवे गाने हबीबी के नैन को श्रेया घोशाल और जुबीन नौटियाल ने अपनी बेहतरीन आवाज़ दी है। इस गाने को साजिद वाजिद ने कम्पोज़ किया है। इस खूबसूरत गाने की लिरिक्स को इरफान कमल ने तैयार किया है।

इससे पहले सलमान खान की फिल्म दबंग 3 के ट्रेक हुड हुड, मुन्ना बदनाम हुआ, नैन लड़े, आवारा भी रिलीज़ हो चुका है। इस सभी गानों को सोशल मीडिया और यूट्यूब पर ढ़ेरो लाइक्स और व्यूज़ मिल चुके हैं। ट्रेलर और फिल्म के गाने देखकर हर फैन को फिल्म का बेसब्री से इंतज़ार है।

आपको बता दें कि दबंग 3 को प्रभु देवा द्वारा निर्देशित किया जा रहा है। इस फिल्म में सलमान खान के साथ साथ सोनाक्षी सिन्हा, साई मांजरेकर, अरबाज़ खान और अमोल गुप्ते भी मुख्य भू्मिका निभाते नज़र आने वाले हैं। दबंग 3 में सलमान खान के पुलिस बनने से पहले की स्टोरी दिखाई जाएगी। चुलबुल पांडें उर्फ सलमान खान अपनी फिल्म दबंग 3 से 20 दिसम्बर को सिनेमाघरों में धमाल मचाने वाले हैं।