Breaking News

सफर के दौरान दोस्त बना लड़का और लड़की को ले गया होटल लेकिन फिर…

अपराध के बढ़ते मामले में एक मामला हाल ही में पश्चिम बंगाल से सामने आया है. जहाँ 20 साल की युवती के साथ डेराबस्सी में एक युवक ने दुष्कर्म को अंजाम दिया गया है. इस मामले में युवती पश्चिम बंगाल से चंडीगढ़ आ रही थी और इसी सफर के दौरान उसकी दोस्ती कुलविंदर सिंह नाम के एक युवक के साथ हो गई. उसके बाद युवक ने उससे कहा कि उसे चंडीगढ़ जाना है पर अंबाला कैंट रेलवे स्टेशन से युवक चंडीगढ़ के बहाने उसे बहला-फुसलाकर डेराबस्सी के चंडीगढ़-अंबाला मार्ग स्थित एक होटल में ले गया. वहीं पीड़िता ने पुलिस को दिए बयान में कहा कि, ”उस लड़के ने नशीला पदार्थ खिलाकर उससे दुष्कर्म किया.”

इसी के साथ युवती ने बताया कि, ”जब उसे होश आया तो उसके शरीर पर कपड़े नहीं थे और लड़का होटल के कमरे से गायब था और इसके बाद युवती बीते शुक्रवार की सुबह करीब चार बजे होटल से बाहर निकली और हेल्पलाइन नंबर 112 पर कॉल किया लेकिन पुलिस समय पर नहीं पहुंची.” इस मामले में उसके बाद युवती डेराबस्सी हाईवे से लिफ्ट लेकर पंचकूला के औद्योगिक क्षेत्र पहुंची और पंचकूला पुलिस ने मोबाइल लोकेशन ट्रेस करके उसे अमरटैक्स चौक से पंचकूला सेक्टर छह के सिविल अस्पताल तक पहुंचाया.

वहीं डेराबस्सी थाना प्रभारी सब-इंस्पेक्टर सत्येंद्र सिंह ने बताया कि, ”पहले तो लड़की ने अपने साथ कुछ भी गलत नहीं होने का बयान दिया लेकिन उसके बाद में शुक्रवार शाम दिए बयान में उसने आरोप लगाया कि हमसफर बनकर उसे कुलविंदर सिंह नामक एक युवक धोखे से डेराबस्सी लाया. जहां कुछ देर एक होटल में ठहरने के बहाने उससे दुष्कर्म करके फरार हो गया.” अब इस मामले में जांच जारी है.