Breaking News

सेक्स के दौरान महिलाओं को संतुष्ट करने का ये है सबसे बेस्ट तरीका

अक्सर पुरुष अपने सेक्स की जो इच्छाएं होती हैं वो अपनी महिला साथी के सामने रख देतें हैं। लेकिन कभी आपने सोचा है की आप की महिला साथी को किस तरह का सेक्स पसंद है। अक्सर पुरुष अपने मन के अनुसार सेक्स करके सो जाता है लेकिन उसके बाद भी महिला साथी के मन में सेक्स की भावना रहती है और फिर अपने मन को मसोस के सो जाती है।

इस तरह करें संतुष्ट:

सेक्स से पहले आप अपनी महिला साथी के मन में धीरे धीरे उत्तेजना जगाएं। अक्सर पुरुष जल्दबाजी में सेक्स करना शुरू कर देतें हैं। इस कारण महिला साथी को चरम सुख नही मिल पाता है।

बिस्‍तर पर महिला साथी के साथ आंखों में आंखें डालकर प्‍यार जताना, होठों को संवेदनशील अंगों पर फिराना, नाजुक अंगों का स्‍पर्श भी महिलाओं का मन मचलने के लिए काफी होता है।

महिलाओं को सेक्स के दौरान पसंद करते हैं की उनका पुरुष साथी उनके साथ अलग अलग अंदाज से सेक्स करें। इस क्रिएटिव स्टाइल से महिला साथी को बड़ा आनंद आता है।

सेक्स के दौरान आपकी महिला साथी उम्मीद करती हैं की आप उनके शरीर के बेहद कोमल अंगो को शुरुआती दौर में जीभ व उंगलियों का इस्‍तेमाल करके जरूरी उत्तेजना पैदा करें। सेक्स के दौरान घर का वातावरण ठंडा हो इसका फायदा आपको सेक्स के दौरान मिलेगा। सेक्‍स संबंध के दौरान अगर आप तकिये का प्रयोग करते हैं तो इससे आपकी महिला साथी को बेहद आनंद आएगा।