Breaking News

सेक्स में डॉगी स्टाइल को इस तरह और बना सकते हैं मज़ेदार

सेक्स में अगर नए नए तरीके अपनाते हैं तो आपकी सेक्स लाइफ और भी बेहतीन बन जाती है, या फिर सेक्स को आप और भी एन्जॉय कर सकते हैं. हमेशा एक ही तरीके से सेक्स करने से आपकी सेक्स लाइफ बोरिंग हो सकती है. इसलिए सेक्स लाइफ को रोमांचक बनाए रखने के लिए समय-समय कुछ नया करते रहना बहुत जरूरी है. तो इसके लिए आप कुछ ऐसे पोजीशन अपना सकते हैं जिससे अपना मज़ा दुगना हो सकता है. 

केवल नई-नई सेक्स पोजीशन ट्राई करने से ही नहीं बल्कि सेक्स के दौरान इस्तेमाल होने वाली चीजों में बदलाव करके भी आप अपने रोमांच को चार गुना बढ़ा सकते हैं. इसक लिए बेडरूम की बजाय घर की अन्य जगहों पर यहां तक की पार्किंग लॉट में भी सेक्स का मजा ले सकते हैं. ऐसे में अगर आप दोनों पार्टनर को डॉगी स्टाइल पोजीशन में सेक्स करना बहुत पसंद है, तो यह टिप आपके लिए परफेक्ट साबित हो सकता है. इस पोजीशन में सेक्स करते समय आपकी पार्टनर के बाल हमेशा खुले रहते होंगे. लेकिन इस बार जब आप इस पोजीशन में सेक्स करें, तो अपनी पार्टनर को चोटी बांधने के लिए कह दें. इसके बाद हमेशा की तरह फोरप्ले से शुरुआत करते हुए खुद की और अपनी पार्टनर की उत्तेजना बढ़ा दें. उसके बाद अपनी पार्टनर को डॉगी पोजीशन में आने के लिए कहें.

इसके बाद ही इस पोजीशन में रहते हुए एक हाथ से अपनी पार्टनर की चोटी पकड़ लें. बीच-बीच में चोटी खींचकर सेक्स का आनंद लें. लेकिन ध्यान रहे कि उसकी चोटी कसकर ना पकड़ें. क्योंकि आपका मकसद उसे चोट पहुंचाने का नहीं है.

loading...