Breaking News

सेक्स में स्पार्क बढ़ाने की पूरी विधि और जाने क्यों है जरुरी

यह बात तो हम सभी जानते है कि सेक्स लाइफ का एक ऐसा पार्ट है जो हर कोई जीना चाहता है वहीं इस बात पर भी गौर फ़रमाया जान चाहिए कि केवल पुरुष ही नहीं बल्कि महिलाएं भी इस जीवन को खुलकर जीना चाहती है और यही नहीं फिर चाहे उस जगह शदीशुदा हो या फिर सिंगल दोनों ही इस बात के बारें में जानने कि लिए उत्साहित रहते है. जंहा सेक्स करने का कोई फिक्स टाइम नहीं होता.  किसी समस्या के समाधान का सबसे अच्छा तरीका होता है कि इस पर बात की जाए. सेक्स पर बात करने या पहल करने में किसी तरह की झिझक न करें. झिझक मिटाने का सबसे अच्छा तरीका है इस पर बात करें.

करें बदलाव: एक ही जगह पर सेक्स करते हुए अक्सर बोरियत हो जाती है. कहीं बाहर नहीं जा पा रहे तो उसी शहर में होटल का रूम बुक करके उन्हें खुश करने की कोशिश करें.

पहल करें: ऐसा नहीं है कि सेक्स का मजा सिर्फ आपको ही मिलेगा इसलिए इसकी पहले करने में शरम न करें. ऐसा करने से आपके पार्टनर को भी अच्छा लगेगा. ध्यान रखें कि यह दोनों की खुशी का मामला है.

प्लान करें: यह सच है कि सेक्स का मूड अपने आप बना है लेकिन कुछ अलग हटके करने के लिए पहले से प्लान करें. कोशिश करें कि आप दोनों की नजदीकी बढ़े.