Breaking News

10 अक्टूबर को लॉन्च होगा OnePlus 7T Pro McLaren Edition, जानें क्या होगा खास

OnePlus कंपनी ने अपने नए 7T Pro McLaren Edition के लॉन्च की जानकारी दी है। इस फोन को 10 अक्टूबर को लॉन्च किया जाएगा। कंपनी ने यह कंफर्म किया है वो McLaren से पार्टनरशिप का दूसरा फेज शुरू करने के लिए तैयार है। सबसे पहले कंपनी ने OnePlus 6T McLaren Edition पेश किया था। वहीं, अब ठीक एक वर्ष बाद कंपनी OnePlus 7T Pro McLaren Edition लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। इस फोन को 512 जीबी इंटरनल स्टोरेज दी जाने की उम्मीद है। 10 अक्टूबर को यह फोन लंदन में लॉन्च किया जाएगा। इसके बाद इसे भारत में लॉन्च किया जाएगा।

OnePlus 7T Pro McLaren Edition की डिटेल्स: कीमत की बात करें तो OnePlus 6T McLaren Edition को 50,999 रुपये में लॉन्च किया गया था। ऐसे में माना ज रहा है कि OnePlus 7T Pro के McLaren Edition को 60,000 रुपये से लेकर 70,000 रुपये के बीच में लॉन्च किया जा सकता है। आपको बता दें कि यह फोन ऑरेंज कलर कोटिंग के साथ पेश किए जाने की उम्मीद है। यह एक स्पेशल रिटेल बॉक्स के साथ पेश किय जा सकता है। इस बॉक्स में ऑरेंज कलर चार्जिंग ब्रिक और केबल दिया जा सकता है।

OnePlus 7T Pro के फीचर्स और लॉन्च तारीख: इस फोन में 6.67 इंच का क्वाड एचडी प्लस सुपर एमोलेड डिस्प्ले दिया जा सकता है। इसमें 90Hz रिफ्रेश रेट दिया जा सकता है। यह फोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 855 प्लस चिपसेट और 8 जीब रैम से लैस होगा। साथ ही इसमें 256 जीबी स्टोरेज भी दी जाने की उम्मीद है। अगर McLaren Edition की बात करें तो फोन में 12 जीबी रैम और 512 जीबी स्टोरेज दी जाने की संभावना है। इसमें 512 जीबी स्टोरेज दी जा सकती है।

OnePlus 7T Pro में 48 मेगापिक्सल, 16 मेगापिक्सल और 12 मेगापिक्सल के रियर कैमरा सेंसर दिए जाएंगे। इसके साथ ToF सेंसर भी मौजूद होगा। फोन को पावर देने के लिए 4080 एमएएच की बैटरी दी जाने की उम्मीद है। McLaren Edition की बात करें तो फोन में 50W रैप चार्ज तकनीक दी जा सकती है।