Breaking News

2 साल की बेटी के सामने हुआ माँ का गैंगरेप और फिर सिगरेट से जला दिए निजी अंग

आजकल जो अपराध के मामले सामने आते हैं वह हैरान कर देने वाले होते हैं. ऐसे में जो मामला हाल ही में सामने आया है उस मामले में हैवानियत की सारी हदों को पार कर दिया गया है. इस मामले में हैवानों ने एक विवाहित महिला का अपहरण कर उसके साथ गैंग रेप किया और जब इतने से भी उनका मन नहीं भरा तो उन्होंने घटना के दौरान बड़े ही बेरहमी से महिला के नाजुक अंगों को सिगरेट से दागा और फिर उसे जहर पिलाकर मरने के लिए सड़क पर फेंक दिया. इस मामले को सुनने के बाद सभी के होश उड़ गए हैं और इस पूरे घटनाक्रम में सबसे बड़ी बात यह है कि इस दौरान उसकी दो साल की मासूम बेटी भी साथ में थी.

 

जी हाँ, इस मामले में के बारे में यह बताया जा रहा है कि मामला मध्य प्रदेश में रतलाम जिले के आलोट थाना क्षेत्र का है जहाँ एक विवाहिता का अपहरण कर उसके साथ गैंगरेप किया गया। वहीं उसके बाद आरोपियों ने बलात्कार के दौरान पीड़ता के गुप्तांगों को सिगरेट से भी दागा और अंत में पीड़िता को जहर पिलाकर मारने के उद्देश्य से सड़क पर फेंक कर फरार हो गए.

इस मामले में यह बताया जा रहा है कि महिला ने एक माह पहले अपने पति से तलाक लेकर दूसरी शादी की है और इस घटनाक्रम में पहले पति और उसके रिश्तेदारों के शामिल होने की बात सामने आई है लेकिन पुलिस अभी जांच में लगी हुई है इस कारण कुछ साफ़ नहीं कहा जा सकता है. हाल ही में पीड़िता के बयान पर पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है और जांच जारी है.