25 साल छोटी गर्लफ्रेंड ने एक्टर से शादी करने से किया इंकार, सामने आई ये वजह !

मिलिंद सोमण

DDC NEWS AGENCY

नई दिल्ली. एक्टर मिलिंद सोमण जल्द ही अपनी 25 साल छोटी गर्लफ्रेंड अंकिता कंवर से दूसरी शादी करने वाले हैं। लेकिन अब खबर है कि अंकिता ने उन्हें छोड़ दिया हैं। और शादी करने से इंकार कर दिया है। शादी से इंकार करने की सबसे बड़ी वजह पैसा बताई जा रही है। जानकारी के अनुसार, 52 साल के मिलिंद जिस 25 साल छोटी गर्लफ्रेंड से दूसरी शादी करना चाहते थे उसी ने उन्हें डंप कर दिया है।

कुछ वक्त पहले तक अंकिता फ्लाइट अटेंडेंट की नौकरी कर रही थी, जिसके लिए उन्हें 26,000 महीने की सैलरी मिलती थी। जॉब के बीच बचे हुए फ्री टाइम में वे अक्सर फोन पर ऑनलाइन कसीनो खेलती थीं। सूत्रों के मुताबिक इसी गेम से हाल ही में उनका 8,73,982 रु. का जैकपॉट लगा है।

इसी जैकपॉट की वजह से वे न सिर्फ रातोंरात मिलेनियर बन गई हैं बल्कि इसी के बाद से उन्होंने मिलिंद से कॉन्टेक्ट करना भी बंद कर दिया है। अंकिता के लखपति बनने के बाद से मिलिंद उन्हें कॉल लगा रहे हैं साथ ही मैसेज भी कर रहे हैं लेकिन उनकी तरफ से कोई रिप्लाय नहीं आ रहा है।

मैं अभी उम्र में बहुत छोटी हूं और मेरे साथ..

हाल ही में अंकिता ने एक न्यूज वेबसाइट को इंटरव्यू भी दिया है। जिसमें उन्होंने कहा, “मैं अभी उम्र में बहुत छोटी हूं और मेरे साथ चीजें बहुत तेजी से घट रही हैं। मुझे मेरी फ्रीडम चाहिए।”


21 अप्रैल को होने वाली थी शादी

जानकारी के अनुसार, मिलिंद 21 अप्रैल को अपनी 27 साल की गर्लफ्रेंड अंकिता कंवर से शादी करने वाले थे। कहा तो यहां तक जा रहा है कि ये शादी गुपचुप तरीके से अलीबाग में होगी। इस शादी में क्लोज फ्रेंड्स और फैमिली मेंबर्स ही शामिल होंगे। लेकिन अब अंकिता ने जो बयान दिया है वो बहुत शॉकिंग है।

मैं अभी इतनी जल्दी शादी नहीं करना चाहती

अंकिता का कहना है “मैं इस पैसे से अपनी फैमिली की मदद और ट्रेवल करना चाहती हूं। मैं अभी इतनी जल्दी शादी नहीं करना चाहती। मुझे लगता है कि ये बात मिलिंद और मेरे फ्रेंड्स समझेंगे।”

मिलिंद के एक करीबी की माने तो खुद मिलिंद को अंकिता के इस फ्री लाइफ जीने के थॉट्स के बारे में पता ही नहीं था और न ही उन्हें ये पता था कि वे उनसे सच्चा प्यार नहीं करती हैं।

loading...
Pin It