Breaking News

3 साल बाद पाकिस्तानी टीम में मिली जगह, लगातार दो मैच में बना डाला शर्मनाक रिकॉर्ड

पाकिस्तान क्रिकेट टीम में 3 साल बाद वापसी कर रहे उमर अकमल ने श्रीलंका के खिलाफ टी20 सीरीज में बेहद शर्मनाक रिकॉर्ड बनाया। उमर सीरीज के लगातार दोनों मुकाबलों में शून्य पर आउट हुए। सीरीज के दूसरे टी20 में अकमल 10वीं बार शून्य पर आउट हुए और श्रीलंका का पूर्व कप्तान तिलकरत्ने दिलशान के शर्मनाक रिकॉर्ड की बराबरी कर ली।

पाकिस्तान की तरफ से सितंबर 2016 में आखिरी बार टी20 मैच खेलने वाले उमर अकमल को मुख्य चयनकर्ता और कोच मिस्बाह उल हक ने टीम में जगह दी। लगातार टीम से बाहर चल रहे उमर पर मिस्बाह ने भरोसा जताते हुए उनको श्रीलंका के खिलाफ टी20 सीरीज में मौका दिया।

लगातार दो टी20 में शून्य पर आउट

तीन मैचों की टी20 सीरीज में उमर अकमल को 3 साल के बाद पाकिस्तान की टीम में जगह दी गई। 5 अक्टूबर को खेले गए पहले टी20 में उमर पहली ही गेंद पर शून्य पर आउट होकर वापस लौटे तो सोमवार को दूसरे मुकाबले में भी वह पहली ही गेंद पर बिना खाता खोले वापस लौटे।

उमर अकमल के नाम जुड़ा शर्मनाक रिकॉर्ड

श्रीलंका के खिलाफ टी20 सीरीज के लगातार दो मुकाबलों में शून्य पर आउट होते ही उमर अकमल के नाम शर्मनाक रिकॉर्ड जुड़ गया। सबसे ज्यादा बार शून्य पर आउट होने के मामले में उमर अब पूर्व श्रीलंकाई कप्तान तिलकरत्ने दिलशान के बराबर आ गए हैं। दिलशान टी20 क्रिकेट में 10 बार शून्य पर आउट हुए थे।