Breaking News

डॉ.दिनेश शर्मा की मरीजों को सलाह, रोज करें हनुमान चालीसा का पाठ

भरतपुर। SOCIAL MEDIA पर इन दिनों एक DACTOR के इलाज का पर्चा वायरल हो रहा है। राजस्थान के भरतपुर का यह DACTOR अपने मरीज को पर्चे पर दवाई लिखने के साथ ही हनुमान चालीसा का पाठ करने की भी सलाह देता है। -DAINIKDUNIA.COM

 

रोज हनुमान चालीसा का पाठ करें और मंदिर जाने की सलाह दे वाला यह प्रिसक्रिप्शन SOCIAL MEDIA पर छाया हुआ है। मेडिसिन में एमडी और हृदय रोग में शोध कर चुके डॉ. दिनेश शर्मा मरीजों को दवाओं के अलावा हनुमान चालिस पढ़ने और मंदिर जाने के लिए भी कहते हैं।

दिनेश शर्मा

 

DACTOR सिर्फ इलाज ठीक करता है भगवान

छपी खबर के मुताबिक 69 वर्षीय दिनेश वरिष्ठ सरकारी चिकित्सक रह चुके हैं। वो अब रिटायर होकर अपना क्लिनिक संभालते हैं। जो प्रिसक्रिप्शन वायरल हो रहा है वह शेखर नामक व्यक्ति का है। जो एक मैकेनिक है और वो पेट दर्द की शिकायत लेकर DACTOR को दिखाने गया था। उनके हर पर्चे पर सबसे ऊपर यह भी लिखा होता है कि DACTOR सिर्फ इलाज करता है, ठीक भगवान करता है।

 

ALSO READ. आलिया की ड्रेस ने दिया धोखा! देखिए तस्वीरें

 

दिनेश शर्मा

 

डॉ. दिनेश शर्मा 1998 में हो चुके रिटायर

DACTOR दिनेश ने दवाईयां लिखने के बाद नीचे हनुमान जी की चालीसा का पाठ करने की सलाह दी है और साथ ही लिखा- ‘प्रतिदिन मंदिर में आरती करने जाइए।’ दिनेश का कहना है कि हर दिन मंदिर जाना और हनुमान चालीसा का पाठ करने से मन को शांति मिलती है और लोग कम बीमार पड़ते हैं। भरतपुर के जिला अस्पताल में सीनियर फिजीशियन रह चुके डॉ. दिनेश शर्मा 1998 में रिटायर हो चुके हैं।

 

ALSO READ. सोनम कपूर ने नहीं पहनी कभी ये ड्रेस, कैमरे में हुई कैद

 

दिनेश शर्मा का क्लीनिक भरतपुर में रेलवे स्टेशन रोड पर है। वो दिन में सिर्फ 10 बजे से 2 बजे तक बैठते हैं और हफ्ते में दो ही दिन मरीजों को देखते हैं।

-FILE PHOTO

loading...