अनुष्का की ससुराल में कोई बिजनेसमैन तो कोई स्कूल टीचर, जानिये पूरा हाल

नई दिल्ली. भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली और बॉलीवु़ड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने शादी कर ली है। यह शादी इटली के टस्कन शहर में दोनों ने 11 दिसंबर को सात फेरे लिए। विराट और अनुष्का की शादी को लगभग सभी जान चुके हैं।

लेकिन क्या आपको यह पता है, अनुष्का की ससुराल यानी की विराट की फैमिली में कौन क्या करता है। जाहिर है आप भी नहीं जानते होंगे। तो चलिए हम आपको बताते हैं कि विराट की फैमिली में कौन क्या करता है।

 

अनुष्का की ससुराल

 

विराट की मां सरोज कोहली एक हाउस वाइफ हैं

कोहली को यूं तो देश-दुनिया के लाखों करोड़ों युवा अपना रोल मॉडल मानते हैं, लेकिन विराट कि जिंदगी में ऐसे छह लोग हैं जिन्हें वो सबसे ज्यादा प्यार करते हैं।

और वो पहली शख्स हैं विराट की मां, विराट की मां सरोज कोहली एक हाउस वाइफ हैं। विराट अपनी मां के बहुत करीब हैं वो अक्सर अपनी मां के लिए भावुक मैसेज भी लिखते रहते हैं।

 

यह भी पढें- अनुष्का को मिला सुल्तान, इस वादे के साथ रब ने बना दी जोड़ी,  देखिये तस्वीरें

 

विराट अपने पिता के भी काफी करीब थे। विराट के स्वर्गीय पिता प्रेम नाथ कोहली पेशेवर वकील थे। जिनका दिसंबर 2006 में स्ट्रोक के कारण निधन हो गया। विराट अपने पिता को जिंदगी की सबसे बड़ी प्रेरणा मानते हैं।

अनुष्का की जेठानी हाउस वाइफ ही हैं

अनुष्का शर्मा के एक जेठ भी हैं जिनका नाम है विकास कोहली। विकास, विराट के बड़े भाई हैं और पेशे से बिजनसमैन हैं।

तो उनकी वाइफ यानी अनुष्का की जेठानी और विराट की भाभी अपनी सास की तरह हाउस वाइफ ही हैं। दोनों का एक बेटा भी जिसका नाम है आर्यवीर।

 

अनुष्का के नंदोई संजय ढींगरा भी एक बिजनेसमैन

विराट आर्यवीर के साथ मस्ती करते हुए अक्सर अपनी फोटो शेयर करते रहते हैं। अनुष्का की ननद यानी विराट कोहली की बहन एक स्कूल टीचर हैं जिनका नाम है भावना कोहली ढींगरा।

वहीं अनुष्का के नंदोई संजय ढींगरा भी एक बिजनेसमैन है। दोनों का एक बेटा भी है जिसका नाम है आयुष ढींगरा।

 

फोटो- फाइल

loading...
Pin It