Breaking News

ARTICLE 370 हटने पर बौखलाई पाकिस्तानी सिंगर भेजना चाहती है पीएम मोदी के लिए जहरीले सांप

जम्मू-कश्मीर से विशेष दर्जा हटाए यानि Article 370 जाने के बाद से पाकिस्तान के लोग बौखलाए हुए हैं. पाक भारत के खिलाफ कड़वे शब्दों का इस्तेमाल कर रहा है. इतना ही नहीं अब तक इस विषय कई खबरें भी आ चुकी हैं. कश्मीर को लेकर फेक न्यूज फैलाना, भारत को युद्ध की धमकी देना इन दिनों जैसे पाकिस्तानियों की दिनचर्या का हिस्सा बन चुका है. अभी हाल ही में एक और मामला ऐसा आया है जिसमें एक लड़की भारत के पीएम मोदी को धमकी देती हुई दिखाई दे रही है.

पाकिस्तान की धमकियों से दुनिया भर उन पर हंस रही है. इसी कड़ी में अब नया नाम जुड़ा है पाकिस्तानी सिंगर राबी पीरजादा का. आपको बता दें, राबी पीरजादा (Rabi Pirzada) ने भी कश्मीर को लेकर भारत और पीएम नरेंद्र मोदी को धमकी दी. उन्होंने एक ट्वीट किया है जिसमें वो खतरनाक सांप और मगरमच्छों के साथ नजर आ रही है. इसी बीच उन्होंने पीएम मोदी को धमकी भी दी है. वीडियो में राबी कहती है कि ‘एक कश्मीरी लड़की अपने सांपों के साथ तैयार है. इंडिया तुम्हारे लिए हैं. यह सांप मोदी को गिफ्ट देने के लिए हैं. अब मरने के लिए तैयार हो जाओ.’ इसके बाद राबी पीरजादा कश्मीर पर आवाज उठाने के लिए गाना गाती हैं.

आपको ये भी बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब राबी पीरजादा भारत का पीएम नरेंद्र मोदी के खिलाफ इस तरह के शब्दों का इस्तेमाल कर रही हैं. राबी पीरजादा अक्सर कश्मीर मुद्दे पर भारत के खिलाफ जहर घोलने का काम करती रही हैं साथ ही राबी ने कई बार पीएम मोदी और भारतीय सेना के लिए भी अपशब्दों का इस्तेमाल किया है. इसके अलावा कई और कलाकार हैं जो देश के लिए अपशब्द का इस्तेमाल करते हैं.

loading...