बेडरूम में लगे थे कैमरे, पत्नी अंजान थी और लाइट जलाकर कर गई ये काम

भोपाल. जहां पति पत्नी पर शक करने लगे वहां रिश्ता कभी भी सही नहीं हो सकता। जहां शक पनपने लग गया वहां वहां अनर्थ होना तय है। कुछ ऐसा ही हुआ भोपाल में जहां पति ने पत्नी के लिए बेडरूम में कैमरे लगवा दिए थे।

दीदी उन्होंने पूरे घर में यहां तक कि बेडरूम में भी कैमरे लगवा दिए हैं। वे मुझे बहुत मारते हैं। उन्होंने ऐशबाग पुलिस थाने में मेरी कोई शिकायत की है। पुलिस थाने से फोन आ रहे हैं। पुलिस पापा और मुझे थाने बुला रही है।

 

बेडरूम में भी कैमरे

 

पति अक्सर बहन के साथ मारपीट करता था

यह बातचीत है ऐशबाग इलाके में रहने वाले कारोबारी की पत्नी की, जो उसने मौत से एक रात पहले अपनी बहन से फोन पर कही थी। ऐशबाग इलाके में कारोबारी की पत्नी की संदिग्ध परिस्थितियों में फांसी लगाने से मौत का मामला सामने आया है। जबकि मृतका की बड़ी बहन ने हत्या की आशंका जताई है।

 

ALSO READ. महिला सैनिक ने कहा- मैं बीमार थी मेजर मुझसे मिलने आए और उतरवा..!

 

मृतका की बहन के अनुसार, उसका पति अक्सर बहन के साथ मारपीट करता था और परिजनों को पैसों के लिए परेशान करता था। पोस्टमॉर्टम के दौरान भी पति के मौजूद नहीं रहने से मामला संदिग्ध हो गया है।

 

बेडरूम में भी कैमरे

दहेज के लिए प्रताड़ित किए जाने के भी आरोप

मकान नंबर 169 पुष्पा नगर निवासी खेमराज राय की फैक्ट्री और पॉलीहाउस हैं। खेमराज ने ऐशबाग पुलिस को रविवार रात साढ़े नौ बजे 38 वर्षीय पत्नी शैल कुमारी राय के फांसी लगाकर आत्महत्या करने की सूचना दी। करीब 2 घंटे बाद रात साढ़े 11 बजे उन्होंने ससुराल में भी घटना की जानकारी दे दी।

पुलिस ने शव बरामद कर उसे पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। मृतका के छोटे भाई मुकुल ने हत्या की आशंका जताते हुए मामले की जांच की मांग की है। उन्होंने खेमराज पर उनकी बहन को दहेज के लिए प्रताड़ित किए जाने के भी आरोप लगाए हैं।

शैल के परिजनों को बयान देने के लिए बुलाया

ऐशबाग एसआई नागेंद्र शुक्ला के अनुसार, खेमराज ने वरिष्ठ अधिकारियों के सामने शैल कुमारी को मानिसक रोगी बताया था। उसका कहना है कि शैल कुमारी के परिजनों ने धोखे में रखकर दोनों की शादी कराई थी। इस संबंध में शैल के परिजनों को फोन करके बयान देने के लिए बुलाया था। नवविवाहिता का मामला होने के कारण मामले की जांच सीएसपी स्तर के अधिकारी ही कर रहे हैं।

फैक्ट्री चलाने के लिए 10 लाख रुपए मांग रहा था

शैल कुमारी के पिता लक्ष्मणप्रकाश चौकसे ने बताया कि शैल कुमारी का पहले पति से तलाक हो गया था। उसके 3 साल बाद फरवरी 2016 में उन्होंने ऐशबाग निवासी खेमराज से उसकी दूसरी शादी की थी। खेमराज की भी यह दूसरी शादी थी। उसने ही शादी का प्रस्ताव रखा था। शादी के बाद वह दहेज के लिए प्रताड़ित करने लगा था। हम उसे बीच-बीच में रुपए देते रहते थे। वह फैक्ट्री चलाने के लिए 10 लाख रुपए मांग रहा था।

 

-FILE PHOTO

loading...
Pin It