Breaking News

VIDEO: पीएम मोदी की सभा में भीड़ के लिये बीजेपी कर रही ये काम

gujarat. गुजरात विधानसभा चुनाव के लिए दूसरे चरण का प्रचार अभियान थम गया है। इसी बीच BJP उम्मीदवार भूषण भट्‌ट का एक कथित VIDEO VIRAL हो गया है, जिस पर चुनाव आयोग ने नोटिस जारी कर जवाब मांगा है।

अहमदाबाद के जमालपुर खाडिया विधानसभा सीट के BJP के प्रत्याशी कार्यकर्ताओं को PM की सभा में लाने के लिए पेट्रोल टोकन देने की बात कर रहे हैं। इसके साथ ही BJP नेता ने चुनाव आयोग को लेकर भी आपत्तिजनक टिप्पणी की है।

 

भूषण भट्‌ट

भूषण भट्ट सभा में आने के लिए पेट्रोल का लालच

जानकारी के मुताबिक यह वीडियो PM नरेंद्र मोदी की साबरमती रिवरफ्रंट सभा से एक दिन पहले का है। वीडियो में भूषण भट्ट सभा में लोगों को आने के लिए पेट्रोल टोकन का लालच देते हुए कह रहे हैं कि पीएम की सभा साबरमती रिवरफ्रंट पर होने वाली है। इस सभा में हमें ज्यादा से ज्यादा भीड़ जुटानी है।

 

यह भी पढ़ें.  सिर्फ गेम खेलकर इस शख्स ने यूट्यूब से कमाये इतने पैसे, जानकर उड़ जायेंगे होश

 

निर्वाचन आयोग से मैं नहीं डरता

आपको चार से पांच हजार गाडिय़ां लानी है सभी को गाडिय़ों में पेट्रोल डालने के लिए टोकन दिया जाएगा। उन्होंने कहा कि अपको कोई रोकेगा नहीं, निर्वाचन आयोग से मैं नहीं डरता।

 

पीएम ने साबरमती रिवरफ्रंट में सभा की थी

वीडियो में BJP नेता कार्यकर्ताओं से गाड़ी लाने वालों की लिस्ट मांगते हुए कह रहे हैं कि आधा घंटा, घंटा, दो घंटा इलाके में घूमकर तीन-चार हजार गाड़ी जमालपुर, खाडिया, बहेरामपुर, रायखड से लेकर आओ किसी तरह की कमी न रह पाए। बता दें कि सोमवार को पीएम ने साबरमती रिवरफ्रंट में सभा की थी। यहां से वे सी प्लेन के जरिये अंबाजी मंदिर गए थे।

फोटो-फाइल

loading...