छेड़ रहा था लड़का, लड़की ने कपड़े उतारकर मुहँ पर रगड़ दिया प्राइवेट पार्ट, देखें वीडियो

नई दिल्ली. विश्व भर में महिलाओं के साथ छेड़छाड़ की मामले सामने आते ही रहते हैं। कुछ महिलाएं इस तरह के छेड़छाड़ का विरोध करती हैं, तो बहुत-सी महिलाएं चुपचाप होकर उसे नजरअंदाज कर देती हैं। -DAINIKDUNIA.COM

लेकिन 1 महिला ने छेड़छाड़ करने वाले युवक को ऐसा सबक सिखाया कि उस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। वायरल वीडियों में एक महिला चिल्लाते हुए शोहदे को जमीन पर पटक देती है।

 

महिलाओं के साथ छेड़छाड़

 

अपने स्तनों से उसके चेहरे पर वार

फिर महिला ने पैर से युवक को दबा रखा है। थोड़ी देर में महिला गुस्से में युवक पर चीखते हुए अपनी टी शर्ट उतार देती है एंवफिर अपने स्तनों से उसके चेहरे पर वार करने लगती है। वायरल वीडियो South west brazil के Ribeirao Preto सिटी सेंटर का बताया जा रहा हैं।

 

ALSO READ. नीली आंखों वाली ये 6 साल की बच्ची, दुनिया की सबसे खूबसूरत..!

 

वीडियो Internet पर अपलोड

वीडियो में नजर आ रहा है कि जब महिला ऐसा कर रही है तब वहां खड़े बहुत से लोगों ने अपने मोबाइल से वीडियो बना रहे हैं। इनमें से ही किसी ने वीडियो Internet पर अपलोड कर दिया एंव यह वायरल हो गया।

महिला की जमकर तारीफ

वायरल होने के बाद सोशल मीडिया पर लोग अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। कुछ लोग आरोपी लड़के को सबक सिखाने के लिए महिला की जमकर तारीफ कर रहे हैं, तो वहीं बहुत से लोग उसकी निंदा भी कर रहे हैं। निंदा करने वाले लिख रहे हैं कि इस तरह से महिला को नहीं करना चाहिए था।

 

युवक उसे लगातार छेड़े जा रहा था

Media reports के अनुसार, वायरल वीडियो में दिख रही महिला ने आरोप लगाया है कि जब वह सिटी सेंटर के बाहर विज्ञापन के पर्चे बांट रही थी, तो एक युवक उसे लगातार छेड़े जा रहा था। तो वहीं आरोपी युवक के मुताबिक, वह निर्दोष है एंव वहां शॉपिंग कर रहा था।

वीडियो – सोशल मीडिया

loading...
Pin It