रायबरेली: सोनिया गांधी को बड़ा झटका, ये दिग्गज नेता बीजेपी में होगा शामिल !

रायबरेली

DDC NEWS AGENCY

रायबरेली. कांग्रेस की पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष सोनिया गांधी को अपने संसदीय क्षेत्र रायबरेली में बड़ा झटका लगने वाला है। रायबरेली कांग्रेस के इकलौता प्रमुख चेहरा दिनेश प्रताप सिंह भाजपा में शामिल होने जा रहे है। जिसका असर लोकसभा चुनाव में साफ दिखने को मिलेगा। 21 अप्रैल को अमित शाह रायबरेली में एक जनसभा को संबोधित करने वाले हैं, जहां कांग्रेस के कई बड़े नेताओं को बीजेपी में शामिल कराकर अपनी ताकत का एहसास कराएंगे।

दिनेश प्रताप सिंह का कांग्रेस में न रहने का खत वायरल

सोनिया गांधी और राहुल गांधी के बुधवार को रायबरेली दौरे के बाद भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के भी 21 अप्रैल को कांग्रेस के इस गढ़ में आकर रैली का फैसला इसका प्रमाण है। जिस समय रायबरेली के कांग्रेस के प्रमुख चेहरे और एमएलसी दिनेश प्रताप सिंह के घर ‘पंचवटी’ के अब कांग्रेस की न रहने का खत सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। उनके भाजपा में जाने की चर्चा हो रही है। उसी बीच शाह का रायबरेली में रैली का फैसला अपने भीतर बड़े राजनीतिक संदेश छिपाए है।

उत्तर भारत के कांग्रेस के इस प्रमुख गढ़ रायबरेली में रैली करके और वहां के इस प्रमुख कांग्रेसी परिवार के लोगों को भाजपा में शामिल कराकर चुनावी राज्य कर्नाटक तक को राजनीतिक संदेश दे देना चाहते हैं।

वह यह बताना चाहते हैं कि जब कांग्रेस की कर्ता-धर्ता सोनिया और राहुल के क्षेत्र में आम लोगों में ही नहीं खुद प्रमुख कांग्रेसियों में मौजूदा नेतृत्व को लेकर हताशा है तो उस कांग्रेस और उसके ये नेता कर्नाटक या देश के अन्य राज्यों का क्या भला करेंगे।

रायबरेली और अमेठी का विकास क्यों नहीं हुआ?

भाजपा के प्रदेश महामंत्री विजय बहादुर पाठक का यह कहना कि कांग्रेस का किला दरक रहा है। राहुल और सोनिया को यह बताना चाहिए कि इतने लंबे समय तक सत्ता संचालन के केंद्र रहे परिवार के प्रति निष्ठावान रहे रायबरेली और अमेठी का विकास क्यों नहीं हुआ?

loading...
Pin It