Breaking News

सीएम योगी जी, 50 रुपए के टिकट पर यहां रात में लड़कियों के दिखाए जाते हैं अश्लील डांस

संतकबीर नगर. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के गृह जनपद गोरखपुर से 50 किलोमीटर दूर संतकबीर नगर जिले के पिपरा बोरिंग इलाके में लड़कियों का अश्लील डांस पिछले एक महीने से लगातार चल रहा है, लेकिन पुलिस और जिलाधिकारी मौन हैं।

बताया जा रहा है कि ये लड़कियां दिल्ली से सटे इलाकों से डांस के लिए लायी गई हैं। यहां पर रात में इन लड़कियों से अश्लील डांस करवाया जाता है। लड़कियों को यहां पर लाने वाला और डांस करवाने का ठेका लेने वाले युवक का नाम विक्रम बताया जा रहा है। मनोरंजन विभाग और पुलिस अधिकारियों से इसकी शिकायत के बाद भी मनमानी कर रहे डांस के आयोजकों पर कोई कार्रवाई नहीं हो रही है।

बताया जा रहा है डांस का ठेकेदार पैसा कमाने के लिए रंगा रंग अश्लील डांस करवा रहा है। वह इसके लिए प्रति व्यक्ति 50 रुपए टिकट का फीस भी ले रहा है। ठेकेदार कैमरा बंद करने पर यह भी कहता है कि शासन-प्रशासन भी पैसा चाहिए। बिना पैसे के सरकार नहीं चलती है। वह सरकार को भी पैसा देता है, इस लिए लड़कियों का डांस देखने आने वालों को टिकट के 50 रुपए देने पड़ेंगे।

Posted by Akhilesh Krishna Mohan on Saturday, October 19, 2019

संतकबीर नगर के पिपरा बोरिंग इलाके के रहने वाले राम प्रकाश शुक्ल कहते हैं कि इससे इलाके का माहौल खराब हो रहा है। लड़के लड़कियों का डांस देखने के लिए जाते हैं और डांस की वीडियो बनाकर लेकर आते हैं और सोशल मीडिया पर भी वायरल करते हैं। बेलहर ब्लाक में इसकी चारोओर चर्चा है। यह भी कहा जा रहा है कि एसडीएम ने 22 सितंबर के पहले ही अश्लील डांस कार्यक्रम को रद्द कर दिया था, लेकिन बाद में इसे सांस्कृति कार्यक्रम का रंग देकर किया जा रहा है। इलाके के लोगों ने मुख्यमंत्री से इसे बंद करवाने की गुहार लगा रहे हैं, लेकिन वह अश्लील डांस करवा रहे दबंगों के डर की वजह से कैमरे के सामने नहीं बोलना चाहते।