न्यूड होकर विरोध करने वाली एक्ट्रेस का प्राइवेट वीडियो वायरल, बोली-24 घंटे मूड में…

एक्ट्रेस

DDC NEWS AGENCY

हैदराबाद. कपड़े उतारकर तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री में हो रहे यौन उत्पीड़न का विरोध करने वाली एक्ट्रेस श्री रेड्डी की लीक कॉन्ट्रोवर्सी में एक और विवाद शामिल हो गया है।एक्ट्रेस जीविता राजशेखर ने रेड्डी का एक वीडियो रिलीज किया है, जिसमें वो हरदम सेक्सी मूड में होने की बात कर रही हैं। तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री में यौन उत्पीड़न पर आरोप-प्रत्यारोपों का दौर जारी है।

हाल ही में संध्या नाम की सामाजिक कार्यकर्ता ने एक्टर राजशेखर और उनकी पत्नी जीविता पर आरोप लगया था, जिसके बाद जीविता ने ये वीडियो रिलीज किया है।

संध्या ने लगाए थे जीविता पर गंभीर आरोप

संध्या ने जीविता पर आरोप लगाते हुए कहा था कि वो अपने पति कि सेक्सुअल जरूरतें पूरी करने के लिए लड़कियों का उत्पीड़न और ब्लैकमेल करती हैं।

इन आरोपों के बाद जीविता ने प्रेस कॉन्फ्रेंस बुलाई थी। इस प्रेस कॉन्फ्रेंस में जीविता ने श्री रेड्डी का एक वीडियो भी जारी किया और कहा कि मीडिया को ये जरूर पता लगाना चाहिए कि उन्हें क्यों तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री में काम नहीं मिल रहा।

24 घंटे सेक्सी मूड में रहती हैं

इस प्राइवेट वीडियो में श्री रेड्डी कहती दिख रही हैं कि 24 घंटे सेक्सी मूड में रहती हैं। जीविता ने कहा कि इस वीडियो को देखने के बाद किसी के लिए भी रेड्डी के यौन उत्पीड़न के आरोपों पर यकीन करना मुश्किल होगा।

फोटो-फाइल

loading...
Pin It