Breaking News

Kabir Bedi ने Sunny Leone से मांगा मोबाइल नंबर तो इस तरह छुड़ाया पीछा

डब्बू रतनानी के कैलेंडर लॉन्च 2020 कई फिल्मी सितारों के शानदार पोट्रेट लगे। इन सितारों ने विजिट भी किया और एक-दूसरे से मिले भी। लेकिन डब्बू रतनानी के इस कैलेंडर लॉन्च इवेंट में कई दिलचस्प वाकये भी हुए हैं। लेकिन एक मजेदार वाकया Sunny Leone और Kabir Bedi के बीच हुआ।

स्पॉटबॉय की रिपोर्ट के मुताबिक सीनियर एक्टर कबीर बेदी इवेंट में सनी लिओनी से बात कर रहे थे और तब ही उन्होंने सनी से उनका मोबाइल नंबर मांग लिया। उसके बाद जो हुआ वह काफी रोचक था। सनी लिओनी ने उन्हें अपने पर्सनल नंबर नहीं दिया बल्कि उन्होंने अपने पति डेनियल वेबर का कॉन्टेक्ट नंबर दे दिया।

बता दें कि कबीर बेदी की चार शादियां हो चुकी है। उन्होंने अपने 70वें जन्मदिन से पहले परवीन दुसांज से शादी की थी। खास बात यह है कि परवीन, कबीर बेदी की बेटी पूजा से केवल चार साल छोटी है। कबीर और परवीन में 29 साल उम्र का फासला है। वे 10 साल से साथ में हैं।

कबीर बेदी की नाती आलिया एफ ने हाल ही में फिल्म जवानी जानेमन से डेब्यू किया है। इस फिल्म में उनके साथ सैफ अली खान और तब्बू थे। कबीर ने अपनी नाती के डेब्यू के बारे में कह था कि जो परफॉर्मेंस उसने दी है मुझे उस पर बहुत गर्व है। सैफ और तब्बू जैसे कलाकारों के साथ काम करना बड़ी बात है। उसने फिल्म में अच्छा काम किया।

बता दें कि डब्बू रतनानी के कैलेंडर लॉन्च में रेखा के साथ दो वाकये हुए। पहले वाकये में तो उन्होंने खुद मजाक किया। वह अमिताभ बच्चन के पोट्रेट के सामने खड़ी हो गई थी और अचानक वहां से हटते हुए बोली ये तो डेंजर जोन है। सभी को खूब हंसी आई। इसी दौरान जब फोटोग्राफर्स के साथ फोटो खिंचवाने के लिए नीचे बैठ गई तो उठने की कोशिश में लगभग गिर ही पड़ी थी।

बता दें कि इस साल कैलेंडर में सनी लिओनी, विद्या, भूमि, विक्की कौशल, वरुण धवन, अनन्या पांडे, कार्तिक आर्यन, सैफ अली खान, जॉन अब्राहम, अनुष्का शर्मा, कियारा आडवाणी, टाइगर श्रॉफ को फीचर किया गया। इसमें कियारा, सनी, भूमि और विक्की कौशल ने न्यूड फोटो पोज दिए।