लेडी कांस्टेबल से एएसपी रोज करता था अश्लील हरकतें, कहता था- मुझे तुम्हारा…!

BHOPAL. महिलाओं के खिलाफ हो रहे अपराध थमने का नाम नहीं ले रहे। ऐसा ही एक मामला मध्य प्रदेश की राजधानी BHOPAL में यौन उत्पीड़न का एक नया मामला सामने आया है। -DAINIKDUNIA.COM

BHOPAL गैंगरेप मामले में फजीहत झेल रही राजधानी में यौन उत्पीड़न का एक नया मामला सामने आया है। इस बार एक महिला सिपाही ने पुलिस हेडक्वार्टर की क्यूडी ब्रांच में पोस्टेड ASP राजेंद्र वर्मा के खिलाफ वर्क प्लेस पर प्रताड़ना का केस दर्ज कराया है।

 

यौन उत्पीड़न

 

सस्पेंड करने की धमकी दी गई

महिला सिपाही का आरोप हा कि ASP वर्मा उसको फोन कर अश्लील बातचीत करते थे। बातचीत का एक ऑडियो भी सामने आया है, महिला सिपाही का दावा है कि ये ऑडियो ASP का है। महिला सिपाही ने यह भी आरोप लगाया है कि बुधवार को उसने एडीजी कार्यालय में इसकी शिकायत की तो उसे सस्पेंड करने की धमकी दी गई।

कैबिन में बुलाकर अश्लील हरकतें

महिला सिपाही ने जो AUDIO पेश किया है उसमें ASP वर्मा कह रहे हैं ‘एक बार आते समय और एक बार जाते समय गले लगा लिया करो, ये तो शिष्टाचार है।’ पीड़िता का आरोप है कि ASP उसे अपने कैबिन में बुलाकर उसके साथ अश्लील हरकतें करते थे।

 

ALSO READ. पत्नी का पति ने किया ये हाल, बोला-बिना मार के औरतें नहीं मानतीं

 

दर्ज हो गया प्रताड़ना का केस

महिला सिपाही पुलिस मुख्यालय पहुंच गई। वह मुख्यमंत्री से मिलना चाहती थी, लेकिन पुलिसकर्मियों ने ऐसा नहीं होने दिया। मामला मुख्यमंत्री और गृह मंत्री की जानकारी में आया तो बुधवार को जांच रिपोर्ट जहांगीराबाद पुलिस को दे दी गई। ASP धर्मवीर सिंह यादव के मुताबिक जांच रिपोर्ट के आधार पर ASP राजेंद्र वर्मा के खिलाफ आईपीसी की धारा 354 यानी कार्यस्थल प्रताड़ना का केस दर्ज कर लिया गया है। फिलहाल उन्हें गिरफ्तार नहीं किया गया है। इस धारा के तहत एक साल की सजा का प्रावधान है।

 

ALSO READ. तेजाब से झुलसी कविता बनेगी ब्यूटीशियन, एनजीओ ने दिया साथ

महिला सेल में की शिकायत

महिला सिपाही ने आरोप लगाया था कि पिछले तीन महीने से एडिशनल एसपी उसका शोषण कर रहे थे। पहले उसने इसे नजरअंदाज किया, लेकिन जब एडिशनल एसपी की हरकतें बढ़ने लगीं तो उसने महिला सेल में गुहार लगाई। उधर, महिला सेल ने कहा है कि मामले की जांच की जा रही है।

 

-FILE PHOTO

loading...
Pin It