MINOR GIRLS की मिली लाशें, लेकिन निकाल ली गई हैं आंखें !

KANPUR. उत्तर प्रदेश के कानपुर में MINOR GIRLS की जघन्य हत्या कर दी गई। कानून-व्यवस्था का ये हाल है कि अपराधी अब छेड़छाड़ और रेप ही नहीं, MINOR GIRL को मौत के घाट ही नहीं उतार रहे हैं, बल्कि लाशों के साथ भी घिनौना खेल कर उनकी आंखें निकाल ले रहे हैं। मामला KANPUR का है, लेकिन यह बेहद हैरान कर देने वाला है।- dainikdunia.com

minor girl

कानपुर देहात से गायब MINOR GIRLS की लाशें मिली हैं, ये लाशें इटावा से बरामद की गई बताई जा रही हैं, लेकिन सबसे बड़ी बात ये है कि इन बच्चियों की आंखें निकाल ली गई हैं। जो भी इसे देख रहा है, वह हैरान परेशान UTTAR PRADESH की कानून-व्यवस्था को कोस रहा है।

नाबालिग बच्चियों की लाशों को देखकर हर कोई यही कह रहा है कि क्या UTTAR PRADESH में कानून-व्यवस्था खत्म हो गई है। लॉ-एंड-ऑर्डर की हालत इतनी खराब है कि बच्चियों को कहीं पर भी अगवा कर लिया जा रहा है। उनके साथ रेप और गैंगरेप किया जा रहा है। यही नहीं अब उनकी आंखें भी निकाल ली जा रही हैं।- dainikdunia.com

MINOR GIRLS की आंख निकालने की घटना से दहशत

दोनों नाबालिग बच्चियों को जिस तरह से मारा गया है वह रूह कपा दे रहा है। उनकी आंखों को जिस तरह से निकाल लिया गया है। वह बेहद चौकाने वाला है। अब सवाल ये उठ रहा है कि कहीं इन बच्चियों की किडनियां भी तो नहीं निकाल ली गई हैं। इसी रिपोर्ट पोस्टमार्टम में होगी। पुलिस पूरे मामले को लेकर लापरवाह नजर आ रही है। 

गरीब घर की बच्चियां ही बन रहीं निशाना

सबसे हैरान कर देने वाली बात ये है कि बदमाशों और दबंगों के निशाने पर गरीब घर की बच्चियां ही हैं। वह इन्हें ही आसानी से शिकार बनाते हैं। इसके बाद उनकी हत्या कर देते हैं। यही नहीं पुलिस वाले भी दबंग छवि होने की वजह से इन बदमाशों पर कार्रवाई करने से बचते हैं।

loading...
Pin It