Breaking News

VIDEO: मां-बेटे की गोली मार कर हत्या, पुलिस खाली हाथ

मऊ. मऊ जिले के दोहरीघाट थाने के मादी सिपाह बाजार में घर के अंदर घुस कर अज्ञात बदमाशों ने मां बेटे की गोली मार कर हत्या कर दी। हत्याकांड बाद मौके पर भारी पुलिस फोर्स तैनात हो गयी है और मकान को सीज कर घटना की तफ्तीश शुरु हो गयी है, लेकिन पुलिस अभी भी खाली हाथ ही है।

जानकारी के अनुसार मादी सिपाह गांव के बाजार में घर के अंदर घुस कर बदमाशों ने ताबड़तोड़ गोली मार कर मां बेटे की निर्मम हत्या कर दिया। मृतका रेखा राय पेशे से प्राथमिक विद्यालय में शिक्षिका है, उनके साथ ही उनके 15 वर्षीय पुत्र हर्षित राय की भी हत्या बदमाशों ने कर दी। घटना की वजह अभी साफ नही हो पाई है, लेकिन मामलें की सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस अधीक्षक अनुराग आर्य सहित भारी फोर्स बल घटना स्थल पर पहुंचीं और तनाव की स्थिति को देखते हुए घर को सीज कर दिया। पुलिस टीम द्वारा घटना की तफ्तीश शुरु कर दी गयी है।

पुलिस अधीक्षक अनुराग आर्य ने बताया कि सूचना प्राप्त हुआ की मां बेटे को गोली लगी है। इस सूचना पर पुलिस टीम संग जांच पड़ताल किया गया। मौक की तफ्तीश में कारतूस बरामद हुए हैं। लोगों से पूछताछ के बाद भी घटना की वजह साफ नहीं हो सकी है। घटना का कोई प्रत्यक्षदर्शी नहीं है। इसलिए जांच पड़ताल कर जल्द ही मामलें का पर्दाफाश किया जाएगा।