MUKHTAR ABBAS NAQVI की बहन को दौड़ाया फिर दी जान से मारने की धमकी

NEWSDELHI. MUKHTAR ABBAS NAQVI केंद्रीय मंत्री हैं। वह पीएम मोदी के काफी करीबी भी हैं। MUKHTAR ABBAS NAQVI की बहन को सरेआम जान से मारने की धमकी मिली है। कार सवार बदमाशों ने फरहत नक़वी का काफी दूर तक पीछा किया। भद्दी-भद्दी गालियां दी। जब वह फरहत को नहीं पकड़ पाए, तो जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गए। फरहत नकवी ने मामले की शिकायत एसएसपी से की है।

http://www.dainikdunia.com/ MUKHTAR ABBAS NAQVI

dainikdunia.com को मिली जानाकारी के मुताबिक, मामला शनिवार का है। बदमाश फरहत नकवी का अपहरण करना चाह रहे थे या गोली मारना यह साफ नहीं हो पाया है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

फरहत का कहना है कि पहले भी उन्हें इस तरह की धमकी मिल चुकी है और शायद लोग नहीं चाहते कि वह तीन तलाक पीड़ितों के उत्थान के लिए काम करें। POLICE ने घटना स्थल के पास के चौकी की CCTV खंगालने की कोशिश कर रही है, हालांकि बताया जा रहा है कि जहां का मामला है वहां पर लाइट नहीं आ रही थी, इस लिए फुटेज में कुछ भी साफ नहीं है। वहां पर कोई रिकॉर्डिंग भी नहीं मिल रही है।

MUKHTAR ABBAS NAQVI की बहन के साथ कब हुई घटना

जानकारी के मुताबिक MUKHTAR ABBAS NAQVI की बहन फरहत शनिवार की दोपहर के वक्त पुलिस लाइन स्थित परिवार परामर्श केंद्र गई थीं। जब फरहत वहां से निकलीं और फिर ऑटो से जाने लगीं, तभी कार सवार बदमाश उनका पीछा करने लगे।

फरहत महिला थाने के पास जैसे ही रुकीं कार सवार उनको गालियां देने लगे और फिर जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गए। फरहत मेरा हक़ फाउंडेशन के नाम से एनजीओ चलाती हैं और तलाक पीड़ित महिलाओं के हक़ की लड़ाई लड़ती हैं। फरहत ने SSP से मामले की शिकायत की है। POLICE मामले की जांच कर रही है।

फोटोः फाइल।

loading...
Pin It