Breaking News

मेकअप करने से पास नहीं आती नेगेटिव एनर्जी, लेकिन ध्यान रहे ये बात !

लाइफस्टाइल डेस्क. लड़कियां अपने आप को चाहे जितना भी नेचर के करीब बताती हो लेकिन मेकअप करना हर लड़की को पसंद होता है चाहे वो जितनी खूबसूरत हो, क्योंकि मेकअप से उनकी खूबसूरती और पर्सनैलिटी में बहुत फर्क आता है

मेकअप

दरअसल, आपको बता दे कि, मेकअप से सिर्फ हम सुंदर ही नहीं लगते हैं बल्कि यह हमारे घर में पॉजीटिव एनर्जी लाता है और हमे बुरी नजर से भी बचाए रखता हैं तो आइए जानते हैं मेकअप की कुछ ऐसी ही चीजों के बारे में जिससे की आपके घर में हमेशा खुशियां आए।

बता दे कि, जो महिलाएं सुबह उठते ही नहाने के बाद मेकअप करती हैं और फिर शाम को दोबारा करती हैं, ऐसी महिलाओं के घर में हमेशा पॉजीटिव एनर्जी और उनमें आत्मविश्वास बना रहता है।

इसके साथ ही अपनी खूबसूरत को बनाएं रखने के लिए घर की दीवारों में कोई दरार या फिर लीकेज की समस्या ना होने दें। अगर आपके घर की उत्तर दिशा में बनी दीवार में कोई दरार हैं तो इससे आपको त्वचा संबंधी समस्या पैदा हो सकती हैं।

बता दे कि, महिलाओं को अपना हर श्रृंगार करना चाहिए और इसके लिए फूल बेहद जरुरी होते हैं फूल ना सिर्फ घर के वातावरण को सुंगधित करते हैं बल्कि महिलाओं को साकारात्मक ऊर्जा भी देते हैं।

कुछ लोग फैशन के लिए तो कई सफेद बालों को छिपाने के लिए बालों को डाइ या फिर कलर करवा रहे हैं। मगर बालों को जितना कम कलर करवाएं, उतना ही अच्छा। खासकर बालों में लाल रंग नहीं करवाना चाहिए। इस रंग के प्रभाव से तनाव पैदा होता।