Breaking News

दर्जनों दबंगों ने घर में घुस प्रिग्नेंट समेत 4 महिलाओं को पीटा, कई घायल

रायबरेली. जातीय वर्चश्व को लेकर रायबरेली के ऊंचाहार थानाक्षेत्र में दबंगों ने 4 महिलाओं और कई पुरुषों को घर में घुसकर पीटा। हमले में कई लोग घायल हो गए हैं। हमला करने वालों के हाथों में लाइसेंसी असलहे और लाठी डंडे भी थे। पीड़ितों के घरों की महिलाएं जान बचाने की गुहार लगीती रहीं, लेकिन दबंगों ने पुरुषों के सामने ही महिलाओं की पिटाई कर जातिसूचक गालियां दी। यह भी बताया जा रहा है कि दबंग एक ही जाति विशेष के हैं। वह केस भी दर्ज नहीं होने दे रहे हैं। पीड़ितों को थाने से भी डाटकर भगा दिया गया।

जानकारी के मुताबिक, मामला ग्राम पूरे किशुनी पोस्ट अरखा थाना ऊंचाहार का है। दबंगों ने इसके पहले भी जातीय उत्पीड़न किया था, लेकिन 26 अप्रैल को करीब 2 दर्जन दबंग हथियारों के साथ रात में करीब 7 बजे घर पर ही हमला बोल दिए। महिलाएं और पुरुष सभी लॉकडाउन में घर पर ही थे। सभी को घेरकर पीटा और जातिसूचक गालियां दी। इस दौरान कई महिलाएं भागकर अपनी जांच बचायीं। कई पुरुषों को भी चोटें आई हैं।

मामले को लेकर कहा जा रहा है कि चार दिन बीत जाने के बाद भी केस दर्ज नहीं हुआ है। पीड़ित जब केस दर्ज करने को लेकर पूछने के लिए थाने पर जाते हैं, तो उन्हें डाटकर भगा दिया जाता है। मामले को लेकर थानेदार से बात करने की कोशिश की गई, लेकिन फोन नहीं उठा।

पीड़ित आज भी डरे सहमे हुए हैं कि कहीं उनके ऊपर दबंग दोबारा हमला न कर दें। लॉकडाउन होने की वजह बताकर थानेदार केस दर्ज करने से बच रहे हैं।