Breaking News

Realme C3 को सर्टिफिकेशन साइट पर किया गया लिस्ट, जल्द हो सकता है लॉन्च

चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Realme जल्द ही भारत में अपने एक और बजट स्मार्टफोन को लॉन्च करने वाला है। इस स्मार्टफोन को हाल ही में FCC सर्टिफिकेशन प्लेटफॉर्म पर स्पॉट किया गया है। ये स्मार्टफोन भी इस सीरीज के पिछले दोनों स्मार्टफोन्स Realme C1 और Realme C2 की तरह ही बजट रेंज में लॉन्च किया जा सकता है। इस स्मार्टफोन को ड्यूल सिम कार्ड सपोर्ट के साथ लॉन्च किया जा सकता है। इसके फ्रंट पैनल में वाटरड्रॉप नॉच डिस्प्ले का इस्तेमाल किया जा सकता है। फोन के बैक में फिंगरप्रिंट सेंसर और ट्रिपल रियर कैमरा सेट-अप दिया जा सकता है।

FCC सर्टिफिकेशन साइट पर इस स्मार्टफोन को RMX2020 मॉडल नंबर के साथ लिस्ट किया गया है। फोन में ड्यूल LTE या 4G नेटवर्क का सपोर्ट दिया जा सकता है। ये स्मार्टफोन आउट ऑफ द बॉक्स Android 10 पर आधारित Color OS7 के साथ लॉन्च किया जा सकता है। वहीं, ट्विटर पर कई टिप्सटर ने इस स्मार्टफोन का रिटेल बॉक्स भी पोस्ट किया है। हालांकि, ये कंफर्म नहीं है कि ये रिटेल बॉक्स ऑथेंटिक है भी या नहीं। फिलहाल सर्टिफिकेशन लिस्टिंग के मुताबिक, इस स्मार्टफोन को Realme C सीरीज के अगले स्मार्टफोन के तौर पर पेश किया जा सकता है।

Realme C3 के संभावित फीचर्स की बात करें तो इसे भी Realme C2 की तरह ही दमदार बैटरी के साथ लॉन्च किया जा सकता है। इस स्मार्टफोन को 4,500 एमएएच या फिर 5,000 एमएएच की बैटरी के साथ लॉन्च किया जा सकता है। फोन में ट्रिपल रियर कैमरा दिया जा सकता है, जिसका प्राइमरी सेंसर 13 मेगापिक्सल का दिया जा सकता है। फोन में एक वाइड एंगल और एक पोट्रेट सेंसर भी दिया जा सकता है। फोन में सेल्फी कैमरे की बात करें तो इसमेें 8 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया जा सकता है। इस स्मार्टफोन को भारत में Rs 6,999 की प्राइस रेंज में लॉन्च किया जा सकता है।