Breaking News

Samsung Galaxy Z Flip की रेंडर इमेज हुई लीक, दो कलर ​वेरिएंट में होगा लॉन्च

Samsung ने हाल ही में भारतीय बाजार में Galaxy Note 10 Lite और Galaxy S10 Lite को लॉन्च किया है। इसके अलावा कुछ और डिवाइसेज पर भी काम कर रही है, जिनका यूजर्स को बेसब्री से इंतजार है। इसमें कंपनी के अपकमिंग Galaxy S20 सीरीज और फोल्डेबल फोन Galaxy Z Flip शामिल हैं। ​जिनकी लॉन्च डेट और कीमत के जुड़ी जानकारी हाल ही में लीक हुई है। वहीं वहीं Galaxy Z Flip की बात करें तो इस फोल्डेबल फोन का ऑफिशियल रेंडर सामने आया है जिसमें इसके डिजाइन और कलर वेरिएंट की जानकारी दी गई है। 

पिछले दिनों सामने आई लीक्स में जानकारी दी गई थी कि Galaxy Z Flip फोल्डेबल फोन 14 फरवरी को लॉन्च किया जा सकता है। फोन के डिजाइन की बात करें तो कंपनी से clamshell डिजाइन में लॉन्च कर सकती है और डिजाइन के मामले में इसे Motorola Razr से टक्कर मिल सकती है जिसे पिछले साल ही यूएस मार्केट में लॉन्च किया गया और जल्द ही यह भारत में भी दस्तक दे सकता है। फोन की कीमत $1,400 यानि लगभग 99,855 रुपये हो सकती है।

वहीं अब टिप्स्टर Evan Blass और WinFuture ने Galaxy Z Flip फोल्डेबल फोन की इमेज शेयर की है। जिसमें इसे ब्लैक और पर्पल कलर वेरिएंट में दिखाया गया है। साथ ही फोन के डिजाइन की बात करें तो इसमं वर्टिकल आकार में ड्यूल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। फोन में Infinity-O डिस्प्ले के साथ सेल्फी कैमरा सेटअप देखा जा सकता है।

फोल्डेबल होने के कारण फोन के डिस्प्ले को अधिक प्रोटेक्टिव बनाया गया है। फोन के निचले पैनल में स्पीकर ग्रिल और यूएसबी टाइप सी पोर्ट दिया गया है। साथ ही सिक्योरिटी के लिए फोन में फिंगरप्रिंट सेंसर की सुविधा उपलब्ध होगी। अब तक सामने आई लीक्स के अनुसार Samsung Galaxy Z Flip में 6.7 इंच की इंफिनिटी फ्लैक्स स्क्रैच दी जा सकती है। जबकि सेकेंडरी स्क्रीन 116×300 पिक्सल के स्क्रीन रेजोज्यूशन के साथ 1.06 इंच का का सुपर एमोलेड डिस्प्ले दिया जा सकता है जो कि कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 6 से कोटेड होगा। इसे Snapdragon 855+ चिपसेट पर पेश किया जाएगा।