Breaking News

सारा अली खान 12 अगस्त को अपना 26वां जन्मदिन मना रही हैं

बॉलीवुड डेस्क।। सारा अली खान 12 अगस्त को अपना 26वां जन्मदिन मना रही हैं। सारा अभी तक दो फिल्मों में नजर आ चुकी हैं और काफी कम समय में ही उन्होंने लाखों फैन्स के दिलो में जगह बना लीं हैं। एक्टिंग उनके खून में है। उनकी दादी शर्मिला टैगोर अपने जमाने की बेहतरीन अदाकरा थीं। पिता सैफ अली खान और मां अमृता सिंह भी एक्टिंग में अपनी धाक जमा चुकी हैं।

उन्हें दर्शकों ने खूब पसंद किया

सारा ने केदारनाथ से डेब्यू किया और इस फिल्म की शूटिंग के साथ ही उन्होंने अपनी दूसरी फिल्म सिंबा साइन कर ली थी। दोनों ही फिल्मों में उन्हें दर्शकों ने खूब पसंद किया। जल्दी ही वो कार्तिक आर्यन के साथ नजर आएंगी।
फिल्मों में आने से पहले सारा का वजन 96वें किलो हुआ करता था। वजन घटाना उनके लिए सबसे मुश्किल साबित हुआ। दरअसल उन्हें पीसीओडी की समस्या है, जिस वजह से बढ़ते वजन को कंट्रोल करना मुश्किल हो रहा था। लेकिन उन्होंने कड़ी मेहनत से वजन घटाया।

राजनीति विज्ञान में ग्रेजुएशन की

सारा अली खान ने न्यूयॉर्क के कोलंबिया विश्वविद्यालय से राजनीति विज्ञान में ग्रेजुएशन की डिग्री ली है।
सारा अली खान ने बेहद कम समय अपनी अलग पहचान बनाई है। साथ ही अपने लाखों-करोड़ों फैंस भी, जिसकी लिस्ट दिन पर दिन बढ़ती जा रही है।
सारा ने मैसेज लिखा – दुनिया के सबसे बेस्ट भाई को हैप्पी बर्थडे, हमेशा मेरे साथ खड़े रहने और मेरी बकवास को सहन करने के लिए थैंक यू।
सारा और इब्राहिम की बॉन्डिंग भी बेहद खास है। पिछले दिनों दोनों को मुंबई की सड़कों पर साइकिलिंग करते हुए देखा गया था।

loading...