सनी लियोनी लड़ेंगी मुरादाबाद से चुनाव!

मुरादाबाद में जनता ने फिल्म एक्‍ट्रेस सनी लियोनी को शहर विधानसभा से निर्दलीय कैंडिडेट घोषित कर दिया।

लखनऊ ।। सनी लियोनी उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद से विधानसभा चुनाव लड़ेंगी, यह खबर बहुत ही तेजी से फैल रही है। हालांकि इसकी सही जानकारी तो किसी को नहीं है, लेकिन उनका एक पोस्टर धमाल मचा रहा है।

सोशल मीडिया पर दौड़ रहे सनी लियोनी के पोस्टर पर उन्हें मुरादाबाद का विधानसभा उम्मीदवार बताया जा रहा है। पोस्टर देखने से तो वह बहुजन समाज पार्टी का लग रहा है, लेकिन इसके बारे में नेता भी कुछ भी बोलने से बच रहे हैं। हालांकि किसी पार्टी का नाम नहीं होने से उन्हें निर्दलीय कैंडिडेट्स माना जा रहा है।

मुरादाबाद के लोगों की इस फोटो पर अलग-अलग राय है। कुछ लोगों का कहना है कि ये फोटो किसी शरारती तत्व द्वारा एडिट किया गया है, इस फोटो के आधार पर प्रशासन को मुकदमा दर्ज कर एडिट करने वाले के खिलाफ कार्रवाई करनी चाहिए। वहीं कुछ लोग तो सनी लियोन को रियल कैंडिडेट बनाने पर खुलकर सपोर्ट करने को भी तैयार हैं। वह यह भी कह रहे हैं कि यदि सनी चुनाव लड़ती हैं तो बहुत बड़े अंतर से जीतेंगी।

हकीकत में देखें तो चुनाव या राजनीति‍ से सनी लियोनी का भले ही वास्ता न रहा हो, लेकिन यूपी चुनाव में उनकी इस दस्तक ने उन्हें खूब चर्चा में ला दिया है। हर कोई इस चर्चा में जुटा है कि अगर वाकई चुनाव लड़ गईं सनी तो क्या होगा। लोगों के रुझान को देखते हुए तो यही कहा जा सकता है कि उनकी जीत पक्की है।

फोटोः सोशल मीडिया की तस्वीर।

loading...
Pin It