Breaking News

आज होगी तेजप्रताप यादव की सगाई, ये दिग्गज होंगे शामिल, जानिए 10 बड़ी बातें…

तेजप्रताप यादव

DDC NEWS AGENCY

पटना. RJD चीफ लालू प्रसाद यादव के बड़े पुत्र और पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप यादव और पूर्व मुख्यमंत्री दारोगा प्रसाद राय की पौत्री व पूर्व मंत्री चंद्रिका प्रसाद राय की पुत्री ऐश्वर्या की सगाई समारोह बुधवार को होगी। गांधी मैदान के पास स्थित एक होटल में होनेवाले सगाई समारोह में दोनों परिवार के सदस्य शामिल होंगे। विवाह 12 मई को पटना में होगा।

माता-पिता की खुशी में ही मेरी खुशी है

शादी तय होने की खबर पब्लिक होने के बाद लालू यादव के बड़े बेटे और पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताप यादव ने कहा था कि शादी के लिए मैं ज्यादा एक्साइटेड नहीं था। माता-पिता की खुशी में ही मेरी खुशी है। भगवान की मर्जी से ही विवाह का बंधन होता है। नीतीश कुमार के शादी समारोह में शामिल होने के सवाल पर तेज प्रताप ने कहा था कि शादी को राजनीतिक मंच नहीं होता है। सभी को निमंत्रण दिया जाएगा और हम चाहेंगे सभी हमें आशीर्वाद देने के लिए आएं।

तेजप्रताप की शादी से जुड़ी 10 बड़ी बातें…

1- तेजप्रताप यादव अपनी शादी को लेकर इन दिनों काफी सुर्खियां बटोर रहे हैं। 5 अप्रैल को उनकी शादी के बारे में परिवार की तरफ से जानकारी दी गई थी।

2- तेजप्रताप यादव की शादी बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री दारोगा राय की पोती और पूर्व मंत्री चंद्रिका राय की बेटी ऐश्वर्या राय से हो रही है।

3- तेजप्रताप यादव इसी साल 12 मई को शादी के बंधन में बंध जाएंगे। यह शादी पटना में होगी।

4- 18 अप्रैल को होने वाली सगाई के लिए मौर्य होटल में शाही इंतजाम किए जा रहे हैं।

5- पटना के मौर्य होटल की बात करें तो यह होटल अपनी लग्जरी खासियतों की वजह से काफी फेमस है। यह होटल एयरपोर्ट से 20 मिनट की दूरी पर है और रेलवे स्टेशन से मात्र 10 मिनट की दूरी पर है।

6- इस होटल में 73 गेस्ट रूम्स और 3 सुइट हैं। 3500sq फीट का ‘बोधी’ नाम का हॉल है जो कि अपने आप में कई खासियत रखता है। 3500sq फीट का ‘बोधी’ नाम का हॉल है जो कि अपने आप में कई खासियत रखता है।

7- तेजप्रताप यादव की शादी को लेकर गेस्ट लिस्ट भी फाइनल होना शुरू हो गया है। उनकी शादी में पांच हजार से भी ज्यादा लोगों को आमंत्रण पत्र भेजा जा सकता है। इनमे वीआईपी गेस्ट से लेकर लालू प्रसाद के रिश्तेदार और तमाम जानने वाले शामिल होंगे।

8- VIP अतिथियों में PM नरेंद्र मोदी, बिहार के CM नीतीश कुमार, डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी, पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी, आंध्र प्रदेश के CM चंद्रबाबू नायडू, बंगाल की सीएम ममता बनर्जी, सपा प्रमुख मुलायम सिंह यादव और उत्तरप्रदेश के पूर्व CM अखिलेश यादव, दिल्ली के CM अरविन्द केजरीवाल समेत अन्य गणमान्य लोग हो सकते हैं शामिल।

9- लालू प्रसाद इस कार्यक्रम में नहीं रहेंगे, इसलिए सगाई का कार्यक्रम बेहद निजी रखा गया है

10- यह पहला मौका है जब RJD सुप्रीमो लालू प्रसाद की अनुपस्थिति में परिवार में कोई मांगलिक आयोजन हो रहा है। मांगलिक आयोजनों में जबर्दस्त मेजबानी के लिए जाने जाते रहे हैं लालू प्रसाद।

loading...