Breaking News

एक्ट्रेस बोली- रात को सोने के लिए बुलाते और इस काम के लिए करते हैं मजबूर !

एक्ट्रेस

नई दिल्ली. T.V. की दुनिया देखने में जितनी अच्छी लगती है, उसके पीछे की सच्चाई उतनी ही खतरनाक हैं। बीते काफी टाइम से बॉलीवुड से लेकर टॉलीवुड में हो रही घिनौने कामों को एक्ट्रेस सामने ला रही हैं।

छोटे-मोटे रोल के बदले शारीरिक संबंध बनाने के लिए मजबूर

हाल ही में एक और जूनियर तेलुगु आर्टिस्ट स्याहा ने फिल्मी दुनिया की तस्वीर पेश की है। हैदराबाद में जुटी महिला कलाकारों ने बताया कि उन्हें छोटे-मोटे रोल के बदले शारीरिक संबंध बनाने के लिए मजबूर किया जाता है। इस दौरान करीब 15 महिला कलाकार सामने आईं और अपनी कहानी बताई। टॉलीवुड में तकरीबन 10 वर्षों से सक्रिय संध्या नायडू ने इस दौरान चौकांने वाले खुलासे किए।

रात में उन्हें सोने के लिए बुलाया जाता है

फिल्म इंडस्ट्री की सच्चाई के बारे में बताते हुए उन्होंने बताया कि, ‘मुझे अकसर टीवी पर मां और चाची के रोल करने के मौके मिलते रहे हैं। ऐसे में सुबह सेट के दौरान उन्हें अम्मा… अम्मा कह कर बुलाते हैं और रात में उन्हें सोने के लिए बुलाया जाता है।’

संध्या ने अपनी आपबीती सुनाते हुए कहा कि, सेट पर उन्हें सब अम्मा कहते हैं और रात को चुम्मा मांगते हैं। काम से लौट कर घर जाने के बाद भी वाट्स एप पर बात करने के लिए मजबूर किया जाता है।

कास्टिंग काउच के खिलाफ सड़क पर अर्धनग्न

एक्ट्रेस ने बताया कि, उनमें से एक आदमी ने मुझसे पूछा था कि मैंने क्या पहना है? जो पहना है क्या वे पारदर्शी है? वहीं एक और जूनियर आर्टिस्ट ने बताया कि एक छोटा-सा रोल पाने के लिए हम फिल्म निर्देशक के लिए बहुत कुछ करते हैं।

सेक्सुअल फेवर से लेकर खूबसूरत दिखने के लिए हम लोग सर्जरी तक करवाते हैं, लेकिन उसके बावजूद हम लोग कठपुतली की तरह होते हैं। बता दें कि कुछ दिन पहले ही संध्या नायडू ने इंडस्ट्री में हो रहे कास्टिंग काउच के खिलाफ मोर्चा उठाते हुए सड़क पर अर्धनग्न हो कर बैठ गई थीं।

loading...