Breaking News

Vivo जल्द लॉन्च करेगा अपना 5G फोन, 55W फास्ट चार्जिंग को कर सकता है सपोर्ट

चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Vivo जल्द ही एक नया फोन लॉन्च करने पर विचार कर रही है। यह 5G सपोर्ट करेगा। इस फोन को 55W फास्ट चार्जिंग तकनीक के साथ लॉन्च किए जाने की संभावना है। इस फोन को चीन की कम्पलसरी सर्टिफिकेट डाटाबेस पर लिस्ट किया गया है। इस वेबसाइट को 3C भी कहा जाता है। यहां दी गई लिस्टिंग के मुताबिक Vivo के नए स्मार्टफोन के संकेत मिले हैं।

कुछ ही दिन पहले Vivo के एक फोन को V1950A मॉडल नंबर क साथ TENAA पर स्पॉट किया गया था। इसे Vivo Nex 3 5G फोन माना जा रहा था। इसे क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 865 प्रोसेसर के साथ पेश किया जा सकता है। इसके साथ ही 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर और 16 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा भी दिया जा सकता है। अब जो फोन 3C डाटाबेस पर स्पॉट किया गया है उसकी लिस्टिंग के मुताबिक, नए Vivo फोन का मॉडल नंबर V1955A है। इस फोन के साथ 55W चार्जर दिए जाने की उम्मीद है जिसका मॉडल नंबर V5550L0A0-CN है।

Vivo के मौजूदा पोर्टफोलियो की मानें तो कंपनी जल्द ही अपने iQoo सब-ब्रांड के तहत एक नया फोन लॉन्च कर सकता है जिसका नाम Vivo iQoo Neo 855 हो सकता है। यह फोन 33W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ पेश किया जा सकता है। आपको बता दें कि 3C लिस्टिंग से कंपनी के नए फोन के बारे में फिलहाल ज्यादा जानकारी नहीं मिली है।

लिस्टिंग से यह भी पता चला है कि Vivo को लेटेस्ट सर्टिफिकेशन मिल गया है। ऐसे में यह माना जा सकता है कि फोन को जल्द ही लॉन्च किया जा सकता है। आपको बता दें कि V1955A मॉडल नंबर की जानकारी एंड्रॉइड-फोक्स्ड ब्लॉग Playfuldroid.com ने दी है। हालांकि, कंपनी की तरफ से कोई भी आधिकारिक जानकारी आने से पहले फोन के बारे में कुछ भी सटीक कहा नहीं जा सकता है।