Breaking News

Vodafone Idea ने बंद किया ये प्लान, इन यूजर्स को हो सकता है नुकसान

Vodafone Idea ने पिछले साल फरवरी में 649 रुपये वाला iPhone Forever पोस्टपेड प्लान लॉन्च किया था, जो कि अब बंद कर दिया गया है। यह प्लान अभी तक iPhone 5S और उससे ऊपर के वर्जन के लिए उपलब्ध था। हालांकि कंपनी ने इस प्लान को बंद करने का कोई कारण अभी नहीं बताया है। लेकिन इस प्लान को बंद करने के बाद यूजर्स की सुविधा के लिए तीन अन्य प्लान पेश किए हैं। इसमें 399 रुपये, 499 रुपये और 999 रुपये वाले पोस्टपेड प्लान शामिल हैं और इनमें यूजर्स को कई बेनिफिट्स भी मिलने वाले हैं।

Telecomtalk की रिपोर्ट के अनुसार Vodafone Idea ने पिछले साल iPhone Forever प्रोग्राम के तहत पेश किया गया अपना 649 रुपये वाला पोस्टपेड प्लान बंद कर दिया है। इस प्लान में यूजर्स को अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग के अलावा 90GB डाटा की सुविधा दी जा रही थी। इसके अलावा प्रतिदिन 100 एसएमएस और Amazon Prime सब्सक्रिप्शन मुफ्त उपलब्ध था। लेकिन अब यूजर्स iPhone Forever का उपयोग नहीं कर पाएंगे। इसकी बजाय कंपनी ने तीन अलग प्लान पेश किए गए हैं।

Vodafone Idea ने अब यूजर्स के लिए Rs 399, Rs 499 और Rs 999 वाले प्लान्स की घोषणा की है। 399 रुपये वाले पोस्टपेड प्लान में अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और 100 एसएमएस प्रतिदिन की सुविधा उपलब्ध होगी। इसके अलावा 40जीबी डाटा बेनिफिट के साथ 200जीबी डाटा रोलओवर दिया जा रहा है। साथ ही Vodafone Play और ZEE5 का फ्री सब्सक्रिप्शन भी प्राप्त होगा।

वहीं 499 रुपये वाले पोस्टपेड प्लान में 75जीबी डाटा के साथ 200जीबी डाटा रोलओवर की सुविधा और Amazon Prime मेंबरशिप दी जा रही है जिसकी कीमत 999 रुपये है। साथ ही अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और प्रतिदिन 100 एसएमएस दिए जा रहे हैं। इसके अलावा कंपनी ने Rs 999 REDX प्रीमियम पोस्टपेड प्लान भी पेश किया गया है। इसमें अनलिमिटेड डाटा के साथ 12 महीने के लिए Netflix सब्सक्रिप्शन और Amazon Prime मेंबरशिप भी उपलब्ध होगी।