Breaking News

Xiaomi Redmi K30 के साथ लॉन्च हो सकते हैं POCO F2 और साउंड बार

चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Xiaomi अगले महीने 10 दिसंबर को अपने एक और किलर स्मार्टफोन Redmi K30 को लॉन्च करने वाली है। इस स्मार्टफोन के बारे में पहले भी कई लीक्स सामने आ चुकी है। 10 दिसंबर को Xiaomi POCO F2 के अलावा साउंड बार और राउटर को भी लॉन्च कर सकता है। हालांकि, कंपनी की तरफ से इसके बारे में कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी गई है। Redmi K30 सीरीज को भी प्रीमियम रेंज में लॉन्च किया जा सकता है।

Gizmochina की रिपोर्ट के मुताबिक, कंपनी के वाइस प्रेसिडेंट और ब्रांड के जनरल मैनेजर Lu Weibing ने हाल ही में इस बात का खुलासा किया है। कंपनी 1+4+X मॉडल के तर्ज पर अपने प्रोडक्ट को अडॉप्ट किया है। यहां पर नंबर 4 को प्रोडक्ट्स की कैटेगरी के तौर पर रिप्रजेंट किया गया है। इसमें एक स्मार्ट टीवी, एक नोटबुक, राउटर और स्मार्ट स्पीकर्स शामिल है।

Redmi K30 के बारे में अब तक जो लीक्स सामने आए हैं उसके मुताबिक, इसमें 120Hz रिफ्रेश रेट वाला डिस्प्ले दिया जा सकता है। फोन को 6.6 इंच का ड्यूल पंच-होल डिस्प्ले दिया जा सकता है। फोन में इस सीरीज के पिछले मॉडल की तरह ही फोन में फुल स्क्रीन डिस्प्ले दिया जा सकता है।

फोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 730G चिपसेट प्रोसेसर दिया जा सकता है, साथ ही साथ इसमें 27W की फास्ट चार्जिंग सपोर्ट भी दी जा सकती है। हालांकि, फोन में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर नहीं दिया जाएगा। कंपनी इसमें साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर दे सकती है। फोन को पावर देने के लिए 5,000 एमएएच की बैटरी दी गई है और ये एंड्रॉइड 10 के साथ आ सकता है।

पिछले दिनों ही कंपनी ने Redmi सीरीज में स्मार्ट टीवी को लॉन्च किया है। अगले महीने कंपनी दो और प्रोडक्ट्स को लॉन्च कर सकती है। फोन के कैमरे फीचर्स के बारे में फिलहाल कोई जानकारी उपलब्ध नहीं है। आपको बता दें कि Redmi K20 सीरीज को पॉप-अप सेल्फी कैमरे के साथ पेश किया गया था।