Breaking News

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: 3000 एपिसोड पूरे कर शो ने रचा इतिहास, भावुक हुए एक्टर

स्टार प्लस पर प्रसारित होने वाले शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ जल्द ही अपना 3000वां एपिसोड पूरे करने वाला है। इसी के साथ ये शो इंडियन टेलीविज़न के इतिहास में सबसे ज्यादा एपिसोड वाला पहला शो बन चुका है। इस खुशी को जाहिर करते हुए शो के लीड एक्टर मोहसिन खान ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से एक भावुक पोस्ट शेयर किया है।

सीरियल में कार्तिक की भूमिका निभाने वाले मोहसिन खान ने अपने इंस्टाग्राम से एक बेहद इमोशनल और खूबसूरत वीडियो शेयर करते हुए लिखा है, ‘पहली बार इंडियन टेलीविज़न के इतिहास में किसी शो ने अपने 3000 एपिसोड पूरे किए हैं, ये रिश्ता की टीम ने 11 सितम्बर 2008 को शो का पहला एपिसोड शूट किया था और आज पूरे 11 साल बाग 11 सितम्बर 2019 को…हम बहुत ब्लेस्ड फील कर रहे हैं’।

आगे मोहसिन लिखते हैं, ‘कैमरे के आगे और पीछे हर व्यक्ति ऐसा करने के लिए दिन रात शो के पहले दिन से काम किया है। थैंक्यू राजन सर इतनी बड़ी चीज का सपना देखने के लिए और हमें इसका हिस्सा बनाने के लिए’।

आपको बताते चलें की शो की शुरुआत में हिना खान और करण मेहरा ने अक्षरा और नैतिक बनकर लीड रोल निभाया था जिसके बाद शो में कई सालों का लीप दिखाया गया था। फिलहाल शो में कार्तिक और नायरा की कहानी दिखाई जा रही है।

शो में दिखाया जा रहा है कि अलग होने के बाद बेटे कायरव के कारण फिर कार्तिक और नायरा एक दुसरे के सामने आ पहुंचे हैं, एक हाई वॉल्टेज ड्रामे के बाद कार्तिक और नायरा का मिलन भी जल्द शो में दिखाया जाएगा। इस ट्विस्ट से शो की टी आरपी में भी काफी सुधार आ चुका है, जिसके चलते कई हफ्तों से ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ टीआरपी रेटिंग में पहली जगह पर बना हुआ है।

loading...