2 नाबालिग गर्ल 2 महीने से गायब, CM YOGI से शिकायत भी बे असर

अमेठी. CM YOGI ADITYANATH के जनसुनवाई पोर्टल पर शिकायत के बाद भी पुलिस विभाग कार्रवाई नहीं कर रहा है। मामला भी बेहद गंभीर है। शुक्ल थाना क्षेत्र के तेंदुआ गांव से 30 जून दो नाबालिग बेटियां गायब हो गई थीं। इसके बाद उनके घर वालों ने हर जगह खोजबीन की, लेकिन जब कहीं पता नहीं चला, तो थाने पर शिकायत की। इसके बाद भी जब कार्रवाई नहीं हुई तो सीएम के जनसुनवाई पोर्टल पर शिकायत की,लेकिन हालात अभी भी जस की तस है। -DAINIKDUNIA.COM

GIRL ABDUCTED

 

 

जानकारी के मुताबिक, दो नाबालिग बेटियों का अपहरण हो जाने के बाद उनके माता-पिता थाने के चक्कर काट काट कर थक गए हैं। बेटियों के घर वालों ने 8 अगस्त को JANSUNWAI PORTAL पर शिकायत की थी। पुलिस अधीक्षक के आदेश और 24 अगस्त को अपहरण के मामले में नामजद दो लोगों पर केस दर्ज कर पुलिस ने छुटकारा ले लिया।

लड़कियों के घरवालों को शांत करने के लिए POLICE ने मामला अपहरण और पास्को एक्ट के तहत दर्ज किया है। दो युवकों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। केस दर्ज युवकों में एक सुल्तानपुर का है, तो दूसरा फैज़ाबाद का बताया जा रहा है।

पुलिस दो सप्ताह बाद भी नाबालिग बच्चियों को उन अपहरण करने वाले युवकों के चंगुल से अभी तक नहीं छुड़ा सकी है। अमेठी पुलिस पीड़ित मां लखनऊ में राज्यमंत्री सुरेश पासी से मदद मांगने एक सप्ताह पूर्व गयी थी, लेकिन बताया जा रहा है कि उन्हें कोई मदद नहीं मिली है। – DAINIKDUNIA.COM

इस तरह के मामले सामने आने के बाद अमेठी समेत आस पास के इलाकों में दहशत है। लोग यह समझ नहीं पा रहे हैं कि पुलिस इस तरह से उदासीन क्यों है। हालांकि स्थानीय लोगों ने पुलिस की उदासीनता को ही इसकी वजह बताया है। पुलिस अब केवल लोगों को डराने और वसूली करने में जुटी हुई है। यही वजह है कि अपराधी बेलगाम हो गए हैं।

  • REPORT: SURJEET KUMAR YADAV
loading...
Pin It