Breaking News

zee tv के सुपर हिट टीवी शो ‘गुड्डन तुमसे ना हो पाएगा’ में अभिनेत्री दलजीत कौर हुई बाहर

टीवी की जानी मानी अभिनेत्री दलजीत कौर शायद टीवी शो ‘गुड्डन तुमसे ना हो पाएगा’ के सांचे में फिट नहीं बैठ पा रही हैं, इसलिए बार-बार उन्हें अंदर बाहर किया जा रहा है।

हाल ही में शो से बाहर होने के बाद दलजीत को दोबारा उनके किरदार के साथ वापस लिया गया था। लेकिन अब खबरें आ रही हैं कि दलजीत को फिर से शो से बाहर कर दिया गया है। बीते सोमवार को धारावाहिक के सेट पर उनके आखिरी दिन की शूटिंग संपन्न हुई।

जानकारी के मुताबिक दलजीत ने 24 फरवरी सोमवार के दिन शो में अपने हिस्से की आखिरी दिन की शूटिंग पूरी की है। उनका किरदार अंतरा अब इस शो का हिस्सा नहीं है।

यह फैसला शो के निर्माताओं ने लिया है। धारावाहिक की रचनात्मक टीम का मानना है कि उनका किरदार इस शो के लिए ज्यादा महत्वपूर्ण नहीं रह गया है।

शूटिंग पर मौजूद सूत्रों के मुताबिक दलजीत को शो में से बाहर का रास्ता दिखाने के लिए एक प्लॉट तैयार किया गया है, जिसके अंतर्गत आने वाले एपिसोड में हम देखेंगे कि अंतरा अपनी बेटी अलीशा को मार देती है, और उसका इल्जाम गुड्डन के सिर मढ़ देती है। हालांकि, अंतरा की यह बुरी योजना असफल रहती है, और उसका भांडा फूट जाता है। अंत में अंतरा को जेल भेज दिया जाता है।

यह पहली बार नहीं है जब दलजीत को इस शो से बाहर होना पड़ा है। इससे पहले भी शो में अंतरा का किरदार निभा रहीं दलजीत को बिग बॉस के घर में प्रवेश करना था, जिसके लिए उन्होंने इस धारावाहिक से आंशिक तौर पर विदा ली थी।

हालांकि, दलजीत बिग बॉस में भी बहुत अच्छा नहीं कर पाईं, और पहले ही हफ्ते में बाहर हो गईं। बिग बॉस के 13वें सीजन में सबसे पहले बाहर होने वाली प्रतियोगी दलजीत ही थीं। बिग बॉस के घर से वापस आने के बाद दलजीत को फिर से इस शो में जगह मिली थी।