Tuesday, September 7, 2021

अब इस नाम से जाने जाएंगे भाईजान दबंग 3 से पहले बदला अपना नाम

बॉलीवुड के ‘दबंग खान’ यानी सलमान खान ने अपना नाम बदल लिया है। जी हां, आपने एकदम सही पढ़ा है। जिन सलमान खान का आप अब तक इस नाम से जानते थे अब आप उन्हें ‘चुलबुल पांडे’ के नाम से जानेंगे। अगर आप सलमान खान का ट्विटर हैंडल देखेंगे तो उस पर उनका नाम सलमान की जगह ‘चुलबुल पांडे’ हो चुका है। इतना ही नहीं उन्होंने एक ट्वीट के जरिए भी अपने नए नाम के बारे में फैंस को बताया है।

ये सब बातें पढ़कर अब आप सोच रहे होंग कि भाईजान ने ऐसा क्यों किया? तो घबराइए मत ये नाम उन्होंने हमेशा के लिए नहीं, बल्कि कुछ महीनों के लिए बदला है। दरअसल, भाईजान का कहना है कि ‘दबंग 3’ में ‘चुलबुल पांडे’ है तो उनकी फिल्म का प्रचार सलमान खान क्यों करेंगे? फिल्म का प्रचार खुद ‘चुलबुल पांडे’ की करेंगे। यानी सलमान इस फिल्म का प्रमोशन चुलबुल पांडे नाम से ही करेंगे। साथ ही वो अपना नाम फिर से सलमान तब तक नहीं करेंगे जब तक उनकी फिल्म रिलीज नहीं हो जाती।

इस ट्वीट के साथ उन्होंने फिल्म का पहला टीजर भी रिलीज कर दिया है। हमेशा की तरह इस टीजर में भी उनका दबंग अंदाज नजर आ रहा है। वीडियो में सलमान खान कह रहे हैं, ‘कमाल करते हो पांडे जी! जब चुलबुल पांडे से जुड़े हैं पूरे इंडिया के इमोशन्स तो सलमान खान क्यों करेंगे दंबग का प्रमोशन? पिक्चर हमारी, पोस्टर हमारा तो प्रमोट भी हम ही करेंगे। आज से लेकर 20 दिसंबर तक और उसके बाद तक हमारा स्वागत नहीं करोगे…’। आपको बता दें कि इस फिल्म में सलमान के साथ सोनाक्षी सिन्हा लीड रोल में हैं। फिल्म 20 दिसंबर को रिलीज हो रही है।