Wednesday, September 8, 2021

ऑपरेशन ऑल आउट में ये देखकर हैरान रह गई पुलिस

OPERATION ALL OUT

लखनऊ (अखिलेश कृष्ण मोहन)।। राजधानी के हजरतगंज में पुलिस ने ऑपरेशन ऑल आउट चलाया। इस दौरान यूपी सरकार के एक मंत्री की गाड़ी का भी चालान कर दिया गया। गाड़ी में काली फिल्म लगी हुई थी, हालांकि गाड़ी चालक मंत्री से बात करवाने की कोशिश करता रहा, लेकिन उसका रौब काम नहीं आया। पुलिस यह बताने से बचती रही कि यह गाड़ी किस मंत्री की है।

चेकिंग में दारू की बोतले भी मिली हैं, जिसने पुलिस की चुस्ती की पोल खोल दी। इस दौरान पुलिस ने चार हजार चार सौ रुपए का समन शुल्क वसूला और 39 गाड़ियों के चालान किए हैं। इसमें एक गाड़ी को पुलिस ने सीज कर दिया।

बताया जाता है कि हजरतगंज में दूरदर्शन के पास बिरयानी की एक दुकान पर बदमाशों ने मंगलवार को जमकर तांडव मचाया था। इस दौरान दुकानदार की पिटाई कर सभी फरार हो गए थे। इसे देखते हुए पुलिस जब आरोपियों को गिरफ्तार नहीं कर पाई तो उसने उन्हें दबोचने के लिए ऑल आउट आपरेशन चलाया। इसके अलावा भी पुलिस हर दिन अलग अलग समय पर चेकिंग अभियान चला रही है।

गौरतलब है कि पुलिस की दलील रहती है कि राजधानी में सब ठीकठाक है। गुंडे बदमाश इस तरह से मनमानी नहीं करते हैं, लेकिन उनकी यह दलील बुधवार को धरी की धरी रह गई।

फोटोः राजधानी लखनऊ के हजरतगंज में बुधवार को पुलिस का ऑपरेशन ऑल आउट।