Tuesday, September 7, 2021

खूब पबजी गेम खेलता था लड़का तो घरवालों ने छीन लिया मोबाइल और

आजकल आने वाले अपराध के किस्से सभी को हैरान करने वाले हैं. अब जो मामला हाल ही में सामने आया है वह दिल को दहला देने वाला है. इस मामले में पबजी गेम के कारण अवसाद में आये पंजाब के एक युवक का शव राजस्थान में श्रीगंंगानगर के सदर थाना क्षेत्र में गंगनहर से बरामद किया गया है और पुलिस सूत्रों ने आज यानी शुक्रवार को इस मामले में बताया कि ”पंजाब के फाजिल्का जिले में कुलगढ़ी थाना क्षेत्र के गांव बजीदपुरा का निवासी युवक 28 सितम्बर से लापता था, तभी से उसके परिजन उसे तलाश कर रहे थे.

उसके गांव के पास से गंगनहर निकलती है. उसके परिजनों को युवक के गंगनहर में कूदने की आशंका थी, लिहाजा वे गंगनहर मेंं उसकी तलाश करते कल देर शाम को श्रीगंगानगर के समीप गांव नेतेवाला में हेड पर पहुंचे. वहां एक शव मिला जो युवक का ही था.” इस मामले में पुलिस ने कहा कि, ”आज सुबह बजीदपुरा के युवक ने दर्ज कराई शिकायत में बताया कि उसका पुत्र पबजी गेम के कारण तनाव में आ गया. उसे यह गेम खेलने की बुरी लत लग गई थी.”

वहीं इस मामले में आगे बात करते हुए पुलिस ने कहा, ”परिजनों ने यह लत छुड़वाने के लिए बेटे को समझाया बुझाया और बेटे से उसका मोबाइल फोन ले लिया गया जिससे वह और भी ज्यादा परेशान रहने लगा. उसके बाद बीते 28 सितम्बर को वह घर से निकल गया और लौटकर नहीं आया.”