Wednesday, September 8, 2021

खेलते-खेलते अचानक गायब हुआ 11 साल का लड़का, गड्ढे में मिली लाश

हाल ही में अपराध का एक मामला जयपुर से सामने आया है. इस मामले में विद्याधर नगर थाना इलाके स्थित पार्क से मंगलवार शाम को खेलते-खेलते अचानक गायब हुए 11 वर्षीय बच्चे की लाश पार्क से थोड़ी दूरी पर ही बन रहे कवर्ड बैडमिंटन कोर्ट के गड्ढे में मिलने से सनसनी फैल गई. वहीं इस मामले में सूचना मिलने पर पुलिस पहुंची और लाश की शिनाख्त कर परिजनों को सूचित किया. खबरों के अनुसार इस मामले में पुलिस ने कहा कि प्रथमदृष्टया मामला खेलते हुए पैर फिसलकर गड्ढे में गिरकर मौत होने का सामने आया है फिलहाल पुलिस जांच कर रही है.

आप सभी को बता दें कि थानाधिकारी राधा रमण गुप्ता ने बताया कि ”पुराना विद्याधर नगर स्थित एलआईजी फ़्लैट निवासी शौकत अली ने मंगलवार रात करीब 12 बजे रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि उसका मदरसे में पढ़ने वाला 11 वर्षीय बेटा फैजान शाम को पार्क में खेल रहा था जोकि अचानक गायब हो गया, काफी तलाश की लेकिन नहीं मिला. मामला दर्ज कर बच्चे की इलाके में तलाश शुरू करवाई गई लेकिन रात को बच्चे का कहीं कोई सुराग नहीं मिला.” वहीं आगे उन्होंने बताया कि ”जिस पार्क में बच्चा खेल रहा था उससे करीब ढाई सौ मीटर की दूरी पर एक जेडीए के खाली भूखंड पर कवर्ड बैडमिंटन कोर्ट का काम नगर निगम की तरफ से चल रहा था. वहां पर आठ-दस गड्ढे करीब दस-दस फीट के खुदे हुए थे. शाम को कर्मचारी काम करके वहां से चले गए थे. गड्ढो में बरसात का पानी भर गया था.”

इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक़ बीते बुधवार सुबह जब मजदूर काम पर लौटे तो गड्ढों का पानी काफी नीचे तक सूख चूका था. एक गड्ढे में करीब डेढ़ फीट पानी भरा था कर्मचारी को वहां एक बच्चे की मिटटी से सनी लाश दिखी तो उसने अधिकारीयों को अवगत कराया,जिसके बाद पुलिस को सूचना दी गई. अब इस मामले में जांच जारी है.