Thursday, September 2, 2021

निकली बच्ची मां-बाप की डांट से परेशान होकर , ले गई होटल 3 महिलाए

आजकल आ रहे अपराध के किस्से सभी के लिए सनसनी बने हुए हैं. ऐसे में जो मामला हाल ही में सामने आया है वह सोनभद्र जिले का है. इस मामले में कोतवाली पुलिस ने एक किशोरी से दुष्कर्म करने के आरोप में तीन महिलाओं के खिलाफ अलग-अलग धाराओं में मुकदमा दायर कर लिया है. इस मामले में पीड़िता का आरोप है कि ”उसे नशीला पदार्थ खिलाकर उसके साथ दुष्कर्म किया जाता था.” इस मामले में उसने बताया कि, ”चोपन थाना क्षेत्र के एक मकान में तीनों महिलाएं उसको बंधक बनाकर रखती थीं.”

वहीं इस मामले में पुलिस ने कहा कि पीड़िता मध्य प्रदेश के सिंगरौली जिले की रहने वाली है और पीड़िता ने बताया कि ”करीब एक महीने पहले अपने मां-बाप की डांट से परेशान होकर वह ट्रेन से राबर्ट्सगंज पहुंची. यहां उसको तीन महिलाएं मिलीं और उसे बहला-फुसलाकर अपने घर चोपन थाना क्षेत्र के एक गांव में ले गईं. वहां एक महिला को सुपुर्द कर दिया. ये महिला उससे घर का सारा काम करवाती थी और घर में ताला बंद करके रखती थी.” इसी के साथ लड़की ने बताया कि, ”तीनों महिलाएं दो-तीन दिन पर उसे राबर्ट्सगंज के किसी होटल या घर में ले जाती थी. वहां पर उसे नशीला पदार्थ खिलवाकर उसके साथ दुष्कर्म किया जाता था. महिलाओं के चंगुल से उसने कई बार भागने का प्रयास किया, लेकिन वह भागने में सफल नहीं हुई.”

इस मामले में मिली जानकारी के अनुसार बीते 24 सितंबर को तीनों महिलाएं उसको लेकर राबर्ट्सगंज के एक होटल में ठहरी और उसके बाद वहां तीनो ने आपस में बातचीत की, उस बातचीत के दौरान पीड़िता ने सौ नंबर पर सूचना देकर पुलिस को बुलाया और पुलिस ने तीनों महिलाओं के साथ उसे महिला हेल्प लाइन से जुड़े लोगों को सौंप दिया. इस समय पीड़िता बच्ची बाल गृह में है. इसी के साथ आरोपी तीनों महिलाओं को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है.