Tuesday, September 7, 2021

बेटे की कस्टडी कार्तिक को मिलते देख बौखला जाएगी नायरा और उठा लेगी यह खौफनाक कदम

टीवी के बहुत ही पॉपुलर शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में एक के बाद एक ट्विस्ट आ रहे हैं. ऐसे में शो में इन दिनों काफी सारे ट्विस्ट एंड टर्न देखने को मिल रहे है और कार्तिक और नायरा के बीच वेदिका के चलते चीजे और भी खराब होती जा रही है. वहीं कार्तिक को नायरा के साइन किए गए तलाक के पेपर मिले है, जिससे वो काफी निराश है और कार्तिक अब आने वाले एपिसोड में कायरव की कस्टडी के लिए नायरा से कानूनी लड़ाई लड़ेगा. केवल इतना ही नहीं कायरव को खुद से अलग होता देख नायरा इस बात को बर्दाश्त नहीं कर पाएगी और अचानक से कही चली जाएगी.

जी हाँ, सामने आई एक रिपोर्ट के मुताबिक आने वाले एपिसोड में कार्तिक और नायरा के बीच चलने वाले कस्टडी केस का सीधा असर कायरव पर पड़ता हुआ नजर आएगा और कार्तिक इस केस को जीतने के लिए बेस्ट वकील को हयर करेगा, जिसका नाम होगा दामनी. वहीं दामनी की मदद से कार्तिक केस जीत जाएगा और कायरव और नायरा के बीच का रिश्ता कार्तिक के उठाए गए इस एक फैसले से पूरी तरह से टूट जाएगा. उसके बाद कार्तिक के साथ जब कायरव जा रहा होगा तो नायरा काफी उदास हो जाएगी और कार्तिक के कायरव के कस्टडी केस जीतने के बाद नायरा पूरी तरह से टूट जाएगी.

उसके बाद नायरा कार्तिक से बिनती करेगी कि वो कायरव को उससे दूर न करें, लेकिन फिर भी कार्तिक नायरा की बात नहीं मानेगा और उसे अपने साथ ले जाएगा. उसके बाद नायरा इस सदमें को बर्दाशत नहीं कर पाएगी और कहीं खो जाएगी और फिर कार्तिक नायरा को ढूंढने जाएगा, जो वेदिका को पसंद नहीं आएगा. इसके बाद क्या होगा यह जानने के लिए जुड़े रहे हमारे साथ.