Saturday, September 4, 2021

मुलायम की अपील, तीसरे मोर्चे के लिए जुटें कार्यकर्ता

p123लखनऊ।। डीडीसी न्यूज़ नेटवर्क।। लोकसभा चुनाव को लेकर मुलायम सिंह की छटपटाहट बढ़ने लगी है। प्रदेश का पार्टी मुख्यालय अब हर दिन संबोधन का अड्डा बन रहा है । मुलायम सिंह ने कार्यकर्ताओं से तीसरे मोर्चे की सरकार के लिए यूपी में अधिक से अधिक सीटें जिताने की अपील की है। मुलायम सिंह ने प्रदेश में चल रही योजनाओं की याद दिलाते हुए कहा कि पढ़ाई और दवाई यूपी में मुफ्त मिल रही है। अपराध को लेकर मुलायम सिंह ने यूपी की तलना दिल्ली से करते हुए कहा कि दिल्ली में यहां से 10 गुणा ज्यादा अपराध होते हैं।

वादों और दावों की जिस गणित पर सवार होकर मुलायम सिंह ने विधानसभा चुनाव पूर्णबहुमत के साथ जीता वह गणित इस बार भी सटीक बैठेगी या नहीं इसको लेकर मुलायम सिंह भी उहापोह में हैं। यही वजह है कि प्रदेश मुख्यालय पर पार्टी पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं को बुलाकर घोषणापत्र के वादों से लेकर हर उस दावें की जिक्र करते हैं जो लोगों को विकास की मूल धारा से जोड़ता दिखाई दे। हजारों कार्यकर्ताओं की मौजूदगी में एक बार फिर मुलायम सिंह ने कहा कि किसानों को मुफ्त सिंचाई का लाभ मिल रहा है, लैपटॉप और टेबलेट दिए जा रहे हैं, जो समाजवादी पार्टी के वादों में शामिल रहे हैं। बेरोजगारी भत्ते के बांटे जाने का जिक्र भी मुलायम सिंह यादव ने किया। लेकिन किसानों के कर्जा माफी को लेकर किसान भले ही परेशान है और ठगा महसूश कर रहा है लेकिन मुलायम सिंह का दावा है कि किसानों का 1650 करोड़ रुपए का कर्जा माफ किया गया है।

मुलायम सिंह ने पार्टी कार्यकर्ताओं से प्रदेश सरकार की उपलब्धियों को गांव-गांव तक पहुंचाने के लिए पार्टी कार्यकर्ताओं से प्रचार सभा और जनसम्पर्क अभियान चलाने की अपील की है। 

Leave a Reply