Sunday, September 5, 2021

मुलायम ने निभाया वादा, दिया इस लड़के को सरकारी ओहदा

ND TIWARI WITH SON ROHIT SHEKHAR TIWARIरोहित शेखर को एमएलसी बनाना चाहते थे एनडी, लड़वा सकते हैं समाजवादी पार्टी से विधानसभा चुनाव।

सपा में शामिल होने के पहले ही रोहित शेखर विशेष दर्जे से बन गए लालबत्ती धारी नेता।

लखनऊ (अखिलेश कृष्ण मोहन)।। मुलायम सिंह यादव ने नारायण दत्त तिवारी की सिफारिश को दो दिन में ही पूरा कर दिया। दो दिन पहले ही मुलायम सिंह यादव ने नारायण दत्त तिवारी से मिलकर उनकी ख्वाहिश पूछी थी। सूत्रों के हवाले से खबर है कि उन्होंने बेटे को समाजवादी पार्टी में शामिल करवाने और एमएलसी बनाने को कहा था, लेकिन मुलायम ने उन्हें परिवहन विभाग में सलाहकार बनवा दिया है।

जानकार यह मानते हैं कि कुछ भी हो मुलायम ने यह एनडी तिवारी का पुराना कर्ज उतारा है। उन्होंने रोहित शेखर को परिवहन विभाग में सलाहकार बनाकर उनकी जिंदगी की गाड़ी को राजनीति की पटरी पर दौड़ाने की कोशिश की है। पहले उन्हें अखिलेश यादव के किसी विभाग से जोड़ने की कवायद चल रही थी, लेकिन मुख्यमंत्री के इसके लिए राजी नहीं होने के बाद मुलायम सिंह यादव ने परिवहन विभाग का सलाहकार बनाने को कहा था।

क्या कहते हैं समाजवादी पार्ट के कार्यकर्ता

समाजवादी पार्टी के एक विंग के कार्यकर्ता नाम नहीं लिखने की शर्त पर बताते हैं कि यह अच्छा नहीं हो रहा है। विधानसभा चुनाव के लिए लड़ने और जूझने वाले युवाओं के लिए यह मजाक है। एसी रूम में बैठकर लोग नेता बन रहे हैं। रोहित शेखर एक सीट नहीं जीत सकते हैं। उनको वोट कौन देगा। सपा अपने ही कार्यकर्ताओं का उपहास कर रही है।