Tuesday, September 7, 2021

यह टीवी एक्टर – रश्मि देसाई के सपोर्ट में आया, कहा- ‘वे स्लिम हैं…’

बिग बॉस 13 की शुरुआत बहुत शानदार तरीके से हुई है. ऐसे में शो में कंटेस्टेंट्स के बीच झगड़ों का सिलसिला भी लगातार चल रहा है. वहीं शो में टीवी की दुनिया का जाना पहचाना नाम रश्मि देसाई भी नजर आ रहीं हैं लेकिन उनके आने के बाद लोग उन्हें ट्रोल करने में पीछे नहीं हो रहे हैं. जी हाँ, वहीं उनके प्रशंसक उन्हें बिग बॉस 13 का मजबूत दावेदार बता रहे हैं लेकिन शो की शुरुआत से ही उन्हें बॉडी शेमिंग का शिकार होना पड़ा. वहीं शो की शुरुआत में कंटेस्टेंट शेफाली बग्गा ने उनकी बॉडी शेमिंग की और इस पर रश्मि के फैन्स शेफाली से नाराज नजर आए.

हाल ही में रश्मि के पुराने को-स्टार और टीवी एक्टर मृणाल जैन ने इस पर अपनी बात रखी है. वहीं हाल ही में मृणाल जैन ने ट्वीट कर लिखा है- ”मैंने देखा कि किसी कंटेस्टेंट ने रश्मि की बॉडी पर कमेंट किया. मैं सिर्फ ये कहना चाहूंगा कि इससे किसी को क्या दिक्कत है कि वे स्लिम हैं या फिर फैट हैं. इससे तो किसी को कोई मतलब नहीं होना चाहिए. वो अपने आप में पर्फेक्ट हैं और मुझे उन पर गर्व है. रश्मि की ये खासियत है कि वे सेल्फमेड हैं. इसके अलावा वे सभी कंटेस्टेंट में सबसे मजबूत हैं. रश्मि बहुत अच्छा खेल रही हैं और मुझे भरोसा है कि वे काफी आगे जाएंगी.”

आपने देखा ही होगा कि शो में शेफाली ने रश्मि के बारे में बात करते हुए कहा था कि- ”मोटापे से साइज बढ़ रहा है पर हाइट से नहीं.” वहीं उस दौरान रश्मि ने बात को आगे ना बढ़ाते हुए इस पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी और उन्होंने सिच्युएशन को अच्छे से संभाला.