Sunday, September 5, 2021

‘लाल कप्‍तान’ नए पोस्‍टर में बंदूक ताने खड़ा मिला – सीन से भरा है जबरदस्‍त नया पोस्‍टर

बॉलीवुड के नवाब सैफ अली खान की फिल्‍म लाल कप्‍तान इन दिनों चर्चा में है। इस फिल्‍म का नया पोस्‍टर रिलीज होते ही यह चर्चा और तेज हो गई है, क्‍योंकि इस बार लंबी नाल वाली बंदूक लेकर लाल कप्‍तान बदला पूरा करने के इंतजार में है। अब तक फिल्‍म के कई पोस्‍टर, टीजर और दो ट्रेलर रिलीज किए जा चुके हैं। इन्‍हें दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं।

 

लाल कप्‍तान फिल्‍म में अपने गेटअप को लेकर चर्चा में आए सैफ अली खान की मोस्‍ट अवेटेड फिल्‍म का एक और पोस्‍टर एक अक्‍टूबर को रिलीज कर दिया गया है। मेकर्स ने इस पोस्‍टर के जरिए लाल कप्‍तान के गुस्‍से और लक्ष्‍यभेदी निशाने के प्रण को दिखाने की कोशिश की है। पोस्‍टर में फिल्‍म के कई महत्‍वपूर्ण किरदारों को जगह दी गर्इ है।

पोस्‍टर में दिख रहा है सैफ अली खान का किरदार बड़ी बड़ी जटाओं के साथ जबरदस्‍त गेटअप में है और एक लंबी नाल वाली बंदूक लिए निशाने पर नजरें गड़ाए है। बंदूक की नाल के ऊपर कुछ घुड़सवारों को भी जाते दिखाया गया है। इसके अलावा बैकग्राउंड में ढलते सूरज को दिखाया गया है, जिसकी रोशनी में दिख रहे सूखे पेड़ पर लाशें लटकी हुई हैं।

मेकर्स ने पोस्‍टर को बहुत ही खूबसूरती से बनाया है। यह दर्शकों का ध्‍यान खींचने वाला दिखाई दे रहा है। इससे पहले भी मेकर्स फिल्‍म के कई पोस्‍टर्स जारी कर चुके हैं। इसके पहले पोस्‍टर को सोशल मीडिया पर फैंस का जबरदस्‍त रिएक्‍शन मिला है। इसके दोनों ट्रेलर 12 मिलियन व्‍यूज पार कर चुके हैं और टीजर को भी एक मिलियन से ज्‍यादा लोग देख चुके हैं।

नवदीप सिंह इस फिल्‍म को डायरेक्‍ट कर रहे हैं, जबकि सुनील लुल्‍ला और आनंद एल रॉय इसे प्रोड्यूस कर रहे हैं। मुख्‍य किरदारों में सैफ अली खान, मानव विज, जोया हुसैन और दीपक डोबरियाल ने जबरदस्‍त अभिनय किया है। यह फिल्‍म 18 अक्‍तूबर को देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी।